IPL 2021: KKR की हार के बाद शाहरुख खान ने मांगी माफी! टीम से खफा होकर कहा…

मुंबई इंडियंस (MI) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 10 रनों के करीबी अंतर से हरा दिया। ये एक ऐसा मैच था, जिसमें मानो KKR ने हाथ में आया मैच खुद ही मुंबई को जाकर उपहार की तरह दे दिया। KKR की हार के बाद किंग खान यानी शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) भी बेहद खफा नजर आए।

  |     |     |     |   Updated 
IPL 2021: KKR की हार के बाद शाहरुख खान ने मांगी माफी! टीम से खफा होकर कहा…
शाहरुख़ खान (फोटो: सोशल मीडिया)

IPL 2021: आईपीएल 2021 शुरू हो गया है। अभी सिर्फ 5 ही मैच हुए हैं और लगभग सभी मैचों में बेहद रोमांचक अंदाज में आखिरी गेंदों पर नतीजा देखने को मिला है। दर्शक एक बार फिर से इस टूर्नामेंट का आनंद ले रहे हैं। बीती रात 13 अप्रैल को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया मैच भी बेहद रोमांचक रहा। जहां मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 10 रनों के करीबी अंतर से हरा दिया। ये एक ऐसा मैच था, जिसमें मानो KKR ने हाथ में आया मैच खुद ही मुंबई (MI) को जाकर उपहार की तरह दे दिया। KKR की हार के बाद किंग खान यानी शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) भी बेहद खफा नजर आए।

मैच में आसानी से जीत की ओर बढ़ रही कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाजों के आखिरी ओवरों में खराब प्रदर्शन और फिर मुंबई की कसी हुई गेंदबाजी ने KKR के मुंह से जीत का स्वाद छीन लिया। इस हार ने न सिर्फ KKR के फैंस को निराश किया बल्कि टीम के मालिक और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी नाराज नजर आए।

कोलकाता को आखिरी 30 गेंदों में सिर्फ 31 रन की जरूरत थी और उसके पास 7 विकेट थे, लेकिन दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसल जैसे दिग्गज भी टीम को जीत नहीं दिला सके। टीम के ऐसे प्रदर्शन के बाद शाहरुख खान ने ट्वीट कर अपनी निराशा जाहिर की और साथ ही फैंस से माफी भी मांगी।

ब्लू कलर की ड्रेस में दिखा शहनाज गिल का बोल्ड अंदाज! फैन्स बोले- कैसे कर लेती हो?

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply