शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान हैं एक कदम आगे, बॉलीवुड डेब्यू के लिए कर रहीं ये खास तैयारी

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सबसे पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं। सुहाना बॉलीवुड में ग्रैंड डेब्यू के लिए कुछ खास तैयारी कर रही हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान हैं एक कदम आगे, बॉलीवुड डेब्यू के लिए कर रहीं ये खास तैयारी
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को एक्टिंग में दिलचस्पी है। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ‘जीरो’ की रिलीज के बाद से फिल्मों से दूर हैं। शाहरुख कई इंटरव्यू में कह चुके हैं कि अभी उनका दिल एक्टिंग करने को नहीं कह रहा है, इसलिए वह फिल्मी दुनिया से दूर हैं। खैर शाहरुख तो नहीं लेकिन उनके बच्चे आर्यन खान (Aryan Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड में डेब्यू के लिए खास तैयारियां कर रहे हैं।

आर्यन खान को एक्टिंग नहीं बल्कि फिल्ममेकिंग पसंद है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द लॉयन किंग के हिंदी वर्जन में आर्यन ने ‘सिंबा’ के किरदार को अपनी आवाज दी थी। करण जौहर की फिल्म तख्त में वह उनके असिस्टेंट डायरेक्टर हो सकते हैं। उनकी बहन सुहाना खान जरूर एक्टिंग में दिलचस्पी लेती हैं।

सुहाना खान लंदन से अपनी पढ़ाई पूरी कर चुकी हैं। इस समय वह मुंबई में हैं। सुहाना बॉलीवुड में ग्रैंड डेब्यू के लिए अपने पापा शाहरुख खान की एक्टिंग से टिप्स ले रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुहाना इस समय घर में बने थिएटर में अपने पापा की सभी फिल्मों को देख रही हैं।

सुहाना का प्लान है कि वह शाहरुख खान की डेब्यू फिल्म से लेकर ‘जीरो’ तक देखेंगी। सभी फिल्मों में वह अपने पापा के काम को ध्यान से देख रही हैं। इससे वह जरूर एक्टिंग की पहली परीक्षा को पार कर लेंगी क्योंकि शाहरुख खुद अपने आपमें एक्टिंग में मास्टर क्लास हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में सुहाना खान शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू के पोस्टर में नजर आई थीं। फिल्म के पोस्टर में ब्लैक एंड ब्लू आउटफिट में सुहाना काफी अच्छी लग रही हैं। बीते दिनों उन्होंने मालदीव में छुट्टियां मनाने के दौरान अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

सलवार-सूट में सुहाना खान का दिखा देसी लुक, देखिए दोस्तों संग उनकी तस्वीरें

सुहाना खान या अनन्या पांडे, कौन है ज्यादा स्टाइलिश? देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply