जूलियट के किरदार में नजर आईं सुहाना खान, कर्ली हेयर में उनकी ये फोटो आपको बना देगी दीवाना

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रही है। तस्वीर में सुहाना खान कर्ली हेयर स्टाइल में नजर आ रही है...

Author   |     |     |     |   Updated 
जूलियट के किरदार में नजर आईं सुहाना खान, कर्ली हेयर में उनकी ये फोटो आपको बना देगी दीवाना

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रही है। तस्वीर में सुहाना खान कर्ली हेयर स्टाइल में नजर आ रही है, इसमें उन्होंने व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ है। सुहाना की ये तस्वीर यकीनन आपको उनका दीवाना बना देगी।

शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में शाहरुख खान ने कैप्शन के तौर पर लिखा है, ‘लंदन में मेरी जूलियट के साथ, क्या अद्भुत अनुभव था। पूरे टीम का शानदार प्रदर्शन था। पूरी टीम को बधाई।’ दरअसल सुहाना ने हाल ही में लंदन में अपना कॉलेज खत्म किया है। इस दौरान सुहाना के कॉलेज में रोमियो जूलियट हुआ था। इस प्ले में सुहाना ने जूलियट का किरदार निभाया था। उस प्ले की तस्वीर सोशल मीडिया में जोरों से वायरल हो रही है।

वोग इटंरव्यू में सुहाना खान ने बताया था कि वो एक्टिंग का अभ्यास कर रही है वो चाहती है कि वो जल्द ही फिल्मों में आए। हालांकि शाहरुख खान खुद चाहते थे कि उनके बच्चे पहले पढ़ाई पूरी करें उसके बाद वो बॉलीवुड इंडस्ट्री ज्वाइन करें। बीच में ये भी खबरें आई थी कि शाहरुख खान का बेटा अयान खान बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है। आयान की पहली फिल्म में जाह्नवी कपूर नजर आ सकती हैं।

शाहरुख ने शेयर किया था ये पोस्ट…

21 दिसम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रहा है बउआ
वहीं इन दिनों शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। शाहरुक की इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा दिखाई देगी। ये फिल्म सिनेमाघरों में 21 दिसम्बर को नजर आएगी। फिल्म जीरो के ट्रेलर को करोड़ो व्यूज मिल चुके हैं। इसके ट्रेलर को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

सुहाना खान के अकाउंट पर शेयर तस्वीर…

View this post on Instagram

Ma Bebe so pretty ❤🌸 #RomeoandJuliet ❤

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है, शाहरुख खान एंट्री लेते ही उनसे एक दोस्त पूछता है कि इतनी बारिश में दिल्ली से मेरठ चले आए जनाब। शाहरुख कहते हैं कि 38 की उमर में जो लोग कुंवारे घूमते हैं ना उन्हें बारिश से डर नहीं लगता। वहीं इसके बाद वो अनुष्का शर्मा की फोटो देखकर दिल दे बैठते हैं। इसके बाद शाहरुख और अनुष्का का मिलना दिखाया गया है। वेल आपको सुहाना खान की ये तस्वीर कैसी लगी हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं

देखिए शाहरुख खान का ये वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 8871904094
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply