SRK Birthday: शाहरुख के बर्थडे पर जगमगाया बुर्ज खलीफा, कुछ इस अंदाज में किया विश

इस बार कोरोना वायरस के मुश्किल समय में शाहरुख खान ने अपने करोड़ों फैंस के साथ वर्चुअली बर्थडे मनाया। वहीं शाहरुख़ के बर्थडे पर बुर्ज खलीफा ने एक जबरदस्त लाइट शो ऑर्गनाइज किया।

  |     |     |     |   Updated 
SRK Birthday: शाहरुख के बर्थडे पर जगमगाया बुर्ज खलीफा, कुछ इस अंदाज में किया विश
शाहरुख खान की बर्थडे विश से जगमगाया बुर्ज खलीफा

SRK Birthday: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने सोमवार को अपना 55वां जन्मदिन सेलेब्रेट किया। दुनिया भर के फैंस ने शाहरुख़ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। इस बार कोरोना वायरस के मुश्किल समय में शाहरुख खान ने अपने करोड़ों फैंस के साथ वर्चुअली बर्थडे मनाया। वहीं शाहरुख़ के बर्थडे पर बुर्ज खलीफा ने एक जबरदस्त लाइट शो ऑर्गनाइज किया।

शाहरुख़ खान का बुर्ज खलीफा वाला वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं शाहरुख़ ने भी अपने इस वीडियो पर दुबई का शुक्रिया अदा किया है।

जन्मदिन पर अपने इस नोट में शाहरुख खान ने लिखा है ‘दुनिया की सबसे बड़ी और ऊंची स्क्रीन पर खुद को देखना बहुत अच्छा लगा। मेरे दोस्त मोहम्मद अलबर ने मेरी अगली फिल्म से पहले ये कर दिया है। शुक्रिया बुर्ज खलीफा और दुबई इस प्यार के लिए। दुबई में खुद ही अपना मेहमान बन गया हूं। मेरे बच्चे इससे इम्प्रेस हो सकते हैं पर मुझे तो इस पर प्यार आ रहा है।

शाहरुख खान ने इस बार अपना जन्मदिन दुबई में परिवार और कुछ ख़ास दोस्तों के साथ मनाया। इस दौरान शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान ने भी इंस्टा स्टोरी पर पिता के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है। ये तस्वीर भी बुर्ज खलीफा के पीछे की ही है।

शाहरुख़ ने तस्वीर में ब्लेजर टीशर्ट पहनी हुई है और सुहाना ने एक खूबसूरत टॉप पहना हुआ है। खुद किंग खान ने फैन्स को उनकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया कहते हुए एक नोट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

आमिर खान की बेटी इरा ख़ान ने बताई पूरी कहानी, ’14 साल की उम्र हुआ था शारीरिक शोषण’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply