Shabana Azmi Accident: ट्रक ड्राइवर ने की एफआईआर दर्ज, लगाया शबाना आज़मी के ड्राइवर पर रैश ड्राइविंग का आरोप

अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) एक सड़क हादसे में बुरी तरह से घायल हो गई हैं। बता दें, शबाना आज़मी मुंबई से खंडाला की ओर जा रही थी तब मुंबई-पुणे एक्सप्रेस पर उनकी गाडी एक ट्रक से टकरा गई। अभी मिल रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रक ड्राइवर ने शबाना के ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ रैश ड्राइविंग के लिए पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज किया है।

Author   |     |     |     |   Published 
Shabana Azmi Accident: ट्रक ड्राइवर ने की एफआईआर दर्ज, लगाया शबाना आज़मी के ड्राइवर पर रैश ड्राइविंग का आरोप
शबाना आज़मी (फ़ोटो - इन्स्ताग्राम)

अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) एक सड़क हादसे में बुरी तरह से घायल हो गई हैं। बता दें, शबाना आज़मी मुंबई से खंडाला की ओर जा रही थी तब मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर उनकी गाडी एक ट्रक से टकरा गई। अभी मिल रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रक ड्राइवर ने शबाना के ड्राइवर अमलेश कामत (Amlesh Kamat) के खिलाफ रैश ड्राइविंग के लिए पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज किया है।

एएनआय के रिपोर्ट के मुताबिक, “अमलेश कामत, शबाना आज़मी का ड्राइवर, के खिआफ़ खालापुर में शिकायत दर्ज हुई है। एफआईआर में लिखा हैं कि, ” ड्राइवर की रैश ड्राइविंग की वजह से मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर यह हादसा हुआ है।”

शनिवार को शबाना आज़मी की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में शबाना को काफी चोट आई है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक शबाना आज़मी को पनवेल के एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस भयंकर हादसे के समय जावेद अख्तर (Javed Akhtar) भी कार में मौजूद थे।

डॉक्टर्स ने आगे बताया कि उनके साथ उनके पति जावेद भी थे मगर, वो दूसरी गाड़ी में थे, इसलिए उन्हें कुछ नहीं हुआ। डॉक्टर्स ने ड्राईवर की हालत के बारे में भी बताया और कहा कि वो भी बिल्कुल ठीक था क्यूंकि ड्राईवर के पास कार-सेफ्टी ज्यादा होती है। वैसे, शबाना काफी ठीक हैं और काफी हिम्मत वाले भी हैं।

बताते चलें कि ये हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास हुआ। उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में शबाना आजमी की नाक और मुंह में गंभीर चोट आई है। ये हादसा शनिवार शाम को करीब 4 बजे हुआ है।

Shabana Azmi सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल, Javed Akhtar की बची जान, अस्पताल में भर्ती, तस्वीरें

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply