लाइव कॉन्सर्ट में सिंगर शान पर लोगों ने किया हमला, स्टेज से भागकर बचाई जान

सिंगर 'शान' गुवाहाटी के सरुसजाई स्टेडियम में कॉन्सर्ट में गए थे। जहां वो बंगाली गाना गा रहे थे। तभी किसी ने पेपर बॉल फेंकी...

Author   |     |     |     |   Updated 
लाइव कॉन्सर्ट में सिंगर शान पर लोगों ने किया हमला, स्टेज से भागकर बचाई जान

बॉलीवुड सिंगर शान (Shantanu Mukherjee) के एक कॉन्सर्ट के दौरान बदतमीजी करने का मामला सामने आया है। शान गुवाहाटी के सरुसजाई स्टेडियम में कॉन्सर्ट में गए थे। जहां वो बंगाली गाना गा रहे थे। तभी किसी ने पेपर बॉल फेंकी। इस घटना से शान को गुस्सा आ गया, उन्होंने कहा, ‘उसे स्टेज पर लाओ। तुम जो भी हो, कभी आर्टिस्ट पर चीजें मत फेंकना, एक परफॉर्मर की रेस्पेक्ट करना सीखों।’

शान ने कहा, ‘मुझे तेज बुखार था। मैंने दवाइयां खाई हैं। मैं यहां सारी रात तुम लोगों के लिए परफॉर्म कर रहा हूं और यदि इस तरह का रिस्पॉन्स हैं और इस तरह के लोग हैं तो मेरी कोई दिलचस्पी नहीं है।’ शान को कुछ लोग सोशल मीडिया में इसलिए मांगी मांग रहे हैं। दरअसल शान उस कॉन्सर्ट में बंगाली गाना गा रहे थे। जिसका वहां पर मौजूद भीड़ उसका विरोध कर रही थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में शान के ऊपर एक शख्स ने पत्थर और कागज के गोले फेंक दिए। विवाद बढ़ता देख शान लाइव कंसर्ट छोड़ के चले गए और इसके बाद वो नोएडा में चल रहे शिल्पोत्सव के लिए रवाना हो गए थे।

शान बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में गाने गाए हैं। सिंगर के अलावा शान को रिएलिटी शोज में जज के तौर पर देखा जा चुका है। जीटीवी पर प्रसारित पॉपुलर सिंगिंग रियेलिटी शो सा रे गा मा पा को होस्ट भी किया था। इसके अलावा वो स्टार वॉइस ऑफ इंडिया 2 को भी होस्ट कर चुके हैं।

View this post on Instagram

In #Dallas tonight!!! And #SanJose Tomorrow!!! #LoveInConcert

A post shared by Shaan (@singer_shaan) on

शान ने पिछले महीने 30 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाया था। शान अपनी सिंगिंग की वजह से दुनियाभर में लोकप्रिय हैं। अपनी अवाज से वो लाखों के दिलों में राज करते हैं। चांद सिफारिश, जब से तेरे नैंना, दिल लेके दर्द दे दिल जैसे गानों को शान ने अपनी आवाज दी है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply