कोरोना को लेकर एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने किया Tweet, हुआ वायरल, कहा- अपनी मेड को छुट्टी दे दो…

Corona Virus: इस समय पूरी दुनिया में कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर लोगों में भय का माहौल है। कोरोना के चलते लोग अपने घरों में रहने के लिए मजबूर हो गए हैं। एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने भी लोगों को जागरूक करते हुए एक ट्वीट किया है। सयानी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Published 
कोरोना को लेकर एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने किया Tweet, हुआ वायरल, कहा- अपनी मेड को छुट्टी दे दो…
सयानी गुप्ता की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Corona Virus: इस समय पूरी दुनिया में कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर लोगों में भय का माहौल है। कोरोना के चलते लोग अपने घरों में रहने के लिए मजबूर हो गए हैं। वहीं स्कूल, कॉलेजों सहित सिनेमाघरों को भी बंद कर दिया गया है। इस माहौल में बॉलीवुड सेलेब्स भी लगातार जनता को सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं। बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन, फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट और अब एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने भी लोगों को जागरूक करते हुए एक ट्वीट किया है। सयानी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “सभी से अनुरोध करती हूं कि वे अपनी मेड लीव (पैसे के साथ छुट्टी) दे दें। यह आपकी और उनकी सुरक्षा के लिए है।” सयानी का ये ट्वीट इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पर यूजर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

WHO के डायरेक्टर ने Corona को लेकर दीपिका और प्रियंका से की रिक्वेस्ट, दिया सेफ हैंड्स चैलेंज

बता दें सयानी गुप्ता देश में चल रहे लगभग हर मुद्दों पर अपनी बेबाकी से बातें रखती नजर आती हैं। वहीं अब उनका कोरोना को लेकर यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है। यही नहीं, सयानी गुप्ता ने दाल-चावल बनाना सीखने की सलाह भी दी है।

Coronavirus: कोरोना वायरस को लेकर महेश भट्ट ने किया ट्वीट, कविता लिख किया लोगों को जागरुक

इसी के साथ ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी कोरोना वायरस को लेकर एक कविता सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर की। अमिताभ बच्चन अपनी कविता में कहते हैं “बहुते रे इलाज बतावै जन-जनमानस सब, बहुते रे इलाज बतावै जन-जनमानस सब। केकर सुने केकर नाही, कौन बताई ये सब। क्यो कहस कलैंजी पीसो, क्यो आंवला रस। क्यो कहस कलैंजी पीसो, क्यो आंवला रस। क्यो कहस घर मा बैठो हिलो न टस से मस। अब यीर कही न बीर कही ऐसा कुछ भी करोना, अब यीर कही न बीर कही ऐसा कुछ भी करोना, बिन साबुन के हाथ धोइके, क्यो का भइया छुओ ना। हम कहा चलो हमओहू करह देते हैं, जैसन बोले सब, हम कहा चलो हमओहू करह देते हैं, जैसन बोले सब। आवै जाओ करोना-वरोना, ठेंगवा दिखाऊ तब।

Coronavirus Prevention Tips: कोरोना वायरस से बचने लिए क्‍या करें, ये लक्षण दिखें तो हो जाएं सतर्क

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply