Satellite Shankar Trailer: सूरज पंचोली की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, फौजियों की अनकही दास्तां बयां करेगी ये मूवी

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) और मेघा आकाश (Megha Akash) की फिल्म सैटेलाइट शंकर (Satellite Shankar Trailer) का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखिए और जानिए किस दिन रिलीज हो रही है यह फिल्म?

Author   |     |     |     |   Published 
Satellite Shankar Trailer: सूरज पंचोली की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, फौजियों की अनकही दास्तां बयां करेगी ये मूवी
सूरज पंचोली। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) काफी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। उनकी अगली फिल्म सैटेलाइट शंकर (Satellite Shankar Trailer) है। गुरुवार को फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में सूरज भारतीय सेना के जवान शंकर का किरदार निभा रहे हैं। मेघा आकाश (Megha Akash) फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं।

सैटेलाइट शंकर फिल्म फौजियों के परिवार से जोड़ते हुए लोगों से एक ऐसा कनेक्शन बनाएगी, जिसकी कल्पना शायद ही किसी ने की हो। सूरज पंचोली फिल्म में एक फौजी का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने परिवार से मिलने के लिए घर जाना चाहता है। उसे छुट्टी मिलती जरूर है लेकिन सैनिक शपथ की शर्त पर। जिसके बाद शुरू होता शंकर का मजेदार सफर। शंकर अपने घर तो नहीं पहुंच पाता है, लेकिन देश की जनता के दिलों में जरूर घर कर जाता है।

इरफान कमल हैं फिल्म के निर्देशक

सैटेलाइट शंकर फिल्म का निर्देशन इरफान कमल ने किया है। मुराद खेतानी, अश्विन वरदे और ‘स्किल्प’ इसके निर्माता हैं। विशाल विजय कुमार और इरफान कमल ने इस फिल्म की कहानी लिखी है। यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज हो रही है। सूरज पंचोली के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इस समय वह टाइम टू डांस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ नजर आएंगी।

2015 में हीरो फिल्म से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

गौरतलब है कि सूरज पंचोली ने साल 2015 में सलमान खान निर्मित फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने भी इसी फिल्म से फिल्मी दुनिया में कदम रखे थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। ‘सैटेलाइट शंकर’ सूरज की दूसरी फिल्म है।

सूरज पंचोली ने खत्म की फिल्म सैटेलाइट शंकर की शूटिंग, टीम के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा ये खूबसूरत मैसेज

देखिए सैटेलाइट शंकर फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply