‘सरबजीत’ में नजर आए एक्टर रंजन सहगल का निधन, मात्र 36 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड के लिए साल 2020 बहुत ही ख़राब आया है। इस साल कई बड़े एक्टर्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं अब पंजाबी और हिंदी के फिल्मों के जाने-पहचाने एक्टर रंजन सहगल (Ranjan Sehgal) का मात्र 36 वर्ष की उम्र में निधन हो गया।

  |     |     |     |   Updated 
‘सरबजीत’ में नजर आए एक्टर रंजन सहगल का निधन, मात्र 36 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
रंजन सहगल की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के लिए साल 2020 बहुत ही ख़राब आया है। इस साल कई बड़े एक्टर्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं अब पंजाबी और हिंदी के फिल्मों के जाने-पहचाने एक्टर रंजन सहगल (Ranjan Sehgal) का मात्र 36 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। मिल रही जानकारी के मुताबिक रंजन के शरीर के कुछ अंगों ने अचानक काम करना बंद कर दिया था। रंजन ने रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘सरबजीत’ के अलावा कई पंजाबी फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम किया था।

रंजन सहगल ने साल 2017 में पंजाबी फिल्म ‘माही एनआरआई’ और 2014 की फिल्म ‘यारां दा कैचअप’ में भी काम किया था। वहीं रंजन कई टीवी सीरियल में भी नजर आ चुके हैं।

नानावती अस्पताल ने अमिताभ और अभिषेक बच्चन का हेल्थ बुलेटिन किया जारी, जानें कैसी है तबियत

रंजन सहगल मूल रूप से पंजाबी थे और चंडीगढ़ के रहने वाले थे। उन्होंने पंजाब यूनिवर्सिटी से थिअटर स्टडीज में मास्टर्स डिग्री हासिल की थी। इसके बाद वह मुंबई चले गए और वहां उन्होंने ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘सावधान इंडिया’, ‘रिश्तों से बड़ी प्रथा’ और ‘तुम देना साथ मेरा’ जैसे कई बड़े सीरियल में काम किया।

रंजन को लेकर बताया जा रहा है कि बीते कुछ दिनों से काफी बीमार चल रहे थे। उन्होंने साल 2014 में कॉस्ट्यूम डिजाइनर निव्या छाबड़ा से शादी की थी। रंजन सहगल के निधन से उनके फैंस को काफी गहरा धक्का लगा है। उनके करीबी दोस्त और फैंस सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Sushant Death: रॉ के पूर्व अफसर ने किया बड़ा दावा, एक्टर की मौत में है दाऊद का हाथ, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply