Lockdown: सारा अली खान ने किया खुलासा, पढ़ाई के समय न्यूयॉर्क में करती थीं ये काम

इन दिनों सारा अली खान कोरोना वायरस के चलते सेल्फ आइसोलेशन में हैं। जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीँ अब सारा ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि वह जब न्यूयॉर्क में पढ़ाई करती थीं तो क्या काम करती थीं।

  |     |     |     |   Updated 
Lockdown: सारा अली खान ने किया खुलासा, पढ़ाई के समय न्यूयॉर्क में करती थीं ये काम
सारा अली खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो और तस्वीरों को लेकर सारा फैंस के बीच बनी रहती हैं। इन दिनों सारा अली खान कोरोना वायरस के चलते सेल्फ आइसोलेशन में हैं। जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीँ अब सारा ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि वह जब न्यूयॉर्क में पढ़ाई करती थीं तो क्या काम करती थीं।

सारा अली खान ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अगर मैं जब एयरपोर्ट पर अपना सामान खुद उठाती हूं तो इस तरह की खबरें सुर्ख़ियों में आ जाती जाती हैं, जबकि सच्चाई तो ये है कि ये सब बातें मेरे लिए बहुत साधारण हैं। सारा ने बताया कि मेरी बचपन से ही परवरिश बहुत ही साधारण रूप से हुई है।

सारा ने बताया कि जब वह न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही थी, तब चार मंजिल तक अपना सब सामान सीढ़ियों से लेकर जाती थीं। सारा ने बताया कि वह न्यूयॉर्क में जिस बिल्डिंग में रहती थी उस बिल्डिंग में लिफ़्ट नहीं थी और मेरा अपार्टमेंट चार मंजिल पर था। उस वक़्त मैं बड़े-बड़े सूटकेस लेकर सीढ़ियों से चार मंजिल तक सामान लेकर जाती थी।

बता दें सारा अली खान की इस आदत की एक्टर ऋषि कपूर ने भी ट्वीट कर इस आदत की तारीफ की थी। ऋषि कपूर ने ट्वीट में उनकी तारीफ करते हुए लिखा था कि जिस तरह सारा अली खान अपना सामान खुद लेकर आ रही हैं, बॉलीवुड के दूसरे स्टार्स को भी इनसे सीखना चाहिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान हाल ही में कार्तिक आर्यन और रणदीप हुड्डा के साथ ‘लव आज कल’ में नजर आई थीं। फिल्म की तारीफ़ हुई लेकिन कमाई के मामले में असफल रही। सारा अली खान अब ‘कुली नंबर वन’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। इसे वरुण के पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। ‘अतरंगी रे’ में धनुष और अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply