सारा अली खान ने भाई-भतीजावाद पर पहली बार दिया बयान, उनकी ये बातें सुनकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड में अक्सर भाई-भतीजावाद की डिबेट होती रहती है। कभी कहा जाता है कि स्टार किड होना और सेलिब्रिटी पेरेंट्स की वजह से लोगों को आसानी से फिल्में मिल जाती हैं। सारा अली खान ने कहा कि पेरेंट्स हमेशा अपने बच्चों को हर चीज के लिए सपोर्ट करते हैं।

Sara Ali Khan
सारा अली खान एक इंटरव्यू देते हुए।

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने पिछले साल फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) से डेब्यू किया। इसे अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया, फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। इस फिल्म में सारा के परफोर्मेंस की क्रिटीक और ऑडियंस ने बहुत सराहा। सिर्फ उनकी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि उनके आत्मविश्वास और हंसमुख रवैये के कारण लोग उन्हें सराहते हैं।

बॉलीवुड में अक्सर भाई-भतीजावाद (Nepotism) की डिबेट होती रहती है। कभी कहा जाता है कि स्टार किड होना और सेलिब्रिटी पेरेंट्स की वजह से लोगों को आसानी से फिल्में मिल जाती हैं। उनके परफोर्मेंस से ज्यादा उनके स्टार किड होने पर जोर दिया जाता है। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पेरेंट्स हमेशा अपने बच्चों को हर चीज के लिए सपोर्ट करते हैं।

नेपोटिज्म के गलत प्रभाव जानती हूं

सारा ने कहा,’ मुझे कई बार गलत कोट किया जाता है क्योंकि कुछ लोग मुझसे बोलते हैं,’हमें खुशी है कि नेपोटिज्म ने सारा अली खान जैसी एक्टर दी है।’ यह एक बहुत बड़ी प्रशंसा है क्योंकि मैं भाई-भतीजावाद और उस अन्याय के बारे में जानती हूं जो इसके साथ आ सकता है। मुझे पता है कि मेरे पास इंडस्ट्री में अन्य लोगों की तुलना में अधिक चीजों तक पहुंच है। लेकिन, मुझे नहीं लगता कि यह दबाव है।’

‘सिम्बा’ की एक्ट्रेस ने कहा कि वह कभी दबाव में नहीं आई। केवल एक चीज जो वह करना चाहती हैं, वह फिल्म उद्योग में अपनी अलग पहचान बनाना चाहती हैं। वह चाहती हैं कि जब भी लोग सिनेमाघरों से बाहर निकलें तो लोग उनके द्वारा निभाए गए किरदारों के लिए उन्हें याद करें । न कि सैफ अली खान और अमृता सिंह बेटी के रूप में याद करें।

यहां देखें हिंदी रश का ये लेटेस्ट वीडियो…

 

यहां देखें सारा अली खान की तस्वीरें…

View this post on Instagram

🐰🐰🐰

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

View this post on Instagram

🐙🐙🐙

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

NEXT STORY

Leave a Reply