सारा अली खान ने पॉपुलर होने के बाद दिया बड़ा बयान, कहा- ‘मेरे भी पेरेंट्स हैं, मेरा भी घर है’

सारा ने तेजी से हुई उनकी पॉपुलेरिटी पर कहा,'मैं इसे अपने प्रोत्साहन के रूप में लेती हूं। लेकिन कुल मिलाकर यह है कि मेरा भी घर है और मेरे भी पेरेंट्स हैं। इसलिए जब काम ज्यादा होता है तो इसे सहजता से लेती हूं, लेकिन मैं एक सामान्य लड़की के रूप में वापस घर जाती हूं।'

Author   |     |     |     |   Updated 
सारा अली खान ने पॉपुलर होने के बाद दिया बड़ा बयान, कहा- ‘मेरे भी पेरेंट्स हैं, मेरा भी घर है’
सारा अली खान ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की।

‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद भी सारा अली खान का कहना है कि वह एक सामान्य लड़की है और अब फ्लो के साथ चल रही हैं। उन्हें फेम और पॉपुलेरिटी असामान्य लड़की नहीं बना सकता है। सारा ने कहा कि जब ‘केदारनाथ‘ रिलीज होने वाली थी, तब से मैं काफी एक्साइटेड और क्रेजी थी। मैं रिलीज के पहले से ही केदारनाथ के प्रमोशन में लग गई और यहां तक कि सिंबा के गाने और ट्रेलर भी रिलीज हो गए थे, तो इस तरह सारी चीजें बहुत जल्द ही हो गई।

सारा ने तेजी से हुई उनकी पॉपुलेरिटी पर कहा,‘मैं इसे अपने प्रोत्साहन के रूप में लेती हूं। लेकिन कुल मिलाकर यह है कि मेरा भी घर है और मेरे भी पेरेंट्स हैं। इसलिए जब काम ज्यादा होता है तो इसे सहजता से लेती हूं, लेकिन मैं एक सामान्य लड़की के रूप में वापस घर जाती हूं।’ इससे पहले भी सारा ने कहा था कि ये एक ऐसा अहसास है, जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर पा रही हूं। मेरे लिए सच में कुछ भी नहीं बदला है। सारा अली खान सैफ अली और अमृता सिंह के बेटी हैं।

हाल ही में सारा अली खान की सिंबा’ (Simmba)रिलीज हुई। फिल्म की कहानी एक ऐसे भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर संग्राम भालेराव रणवीर सिंह की है। पुलिस स्टेशन के ठीक सामने शगुन (सारा अली खान) लोगों को खाना खिलाने यानि टिफिन बनाने का व्यसाय करने वाली से रणवीर को प्यार हो जाता है। जिसकी दुनिया तब बदल जाती है जब उसकी मुंह बोली बहन का बलात्कार हो जाता है और उसके बदले और गुंडागर्दी के खत्म करने के इर्द-गिर्द कहानी घूमती हैं। और अंत में रणवीर सिंह दोषियों को सबक सिखाते हैं और ईमानदार पुलिस ऑफिसर बन जाते हैं।

देखिए सारा अली खान का यह वीडियो…

 

देखिए सारा अली खान ये तस्वीरें…

 

View this post on Instagram

🐰🐰🐰

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 

 

 

View this post on Instagram

🐙🐙🐙

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 

View this post on Instagram

🕊🕊🕊

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9013770765
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply