सारा अली खान ने उनके बोल्ड अंदाज को निशाने बनाने पर दिया जवाब, कहा- मंदिर भी जाती हू और बिकिनी भी पहनती हूं

सारा को कई बार उनके बोल्ड अंदाज के लिए निशाने पर भी लिया गया है। इतना ही नहीं सारा को को धार्मिक स्थल जैसे केदारनाथ, महाकाल और गुरुद्वारे जाने पर भी 'धर्म के ठेकेदार'  उन्हें टारगेट करते है। वहीं एक इंरव्यू के दौरान सारा ने अब इस मूद्दे पर खुलकर बात की है। सारा ने कहा वो वही लड़की हैं जो मंदिर भी जाती है और बिकिनी भी पहनती है।

  |     |     |     |   Updated 
सारा अली खान ने उनके बोल्ड अंदाज को निशाने बनाने पर दिया जवाब, कहा- मंदिर भी जाती हू और बिकिनी भी पहनती हूं

सारा अली खान (Sara Ali Khan)  आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 4 सालों के इस करियर में सारा की एक्टिंग से लेकर उनकी पर्सनैलिटी तक में काफी बदलाव आया है। फैंस सारा अली खान  की अदाकारी के साथ साथ उनके सेक्सी और बोल्ड अंदाज को भी काफी पसंद करते है। लेकिन सारा को कई बार उनके बोल्ड अंदाज के लिए निशाने पर भी लिया गया है।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

मंदिर भी जाती है और बिकिनी भी पहनती है

इतना ही नहीं सारा को को धार्मिक स्थल जैसे केदारनाथ, महाकाल और गुरुद्वारे जाने पर भी ‘धर्म के ठेकेदार’  उन्हें टारगेट करते है। वहीं एक इंरव्यू के दौरान सारा ने अब इस मूद्दे पर खुलकर बात की है। सारा ने कहा वो वही लड़की हैं जो मंदिर भी जाती है और बिकिनी भी पहनती है।

https://www.instagram.com/p/B9wgYRmpPH7/

मैं आपको हमेशा चौंकाती रहूंगीसारा अली खान 

दरअसल सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान बातचित में कहा- मैं लगातार खुद को ग्रो कर रही है। मैं एक ही लड़की हू जो मंदिर भी जाती है और बीच पर बिकिनी भी पहनती है। मैं वही लड़की हूं जिसे शूटिंग के दौरान मां से 45 दिन तक दूर रहना बुरा लगता है। मां से इतने दिन दूर रहने से मुझे नफरत है। मैं आपको हमेशा चौंकाती रहूंगी क्योंकि मैं अभी तक खुद को चौंका रही हूं। सरप्राइज दे रही हूं।’

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan With Mother Amrita Singh
Sara Ali Khan With Mother Amrita Singh
Sara Ali Khan With janhvi kapoor
Sara Ali Khan With janhvi kapoor

अच्छा वक्त को याद करते हुए सारा अली खान 

पुराने दिनों को याद करते हुए सारा ने कहा-‘ हर बार गर्मियों में मैं पैरेंट्स के साथ ‘द ब्रॉडवे’ और ‘द लॉयन किंग’ के ‘द लंदन थिएटर’ वर्जन को देखने जाती थी। कुछ लोगों को लगेगा कि कितनी पागल है कि ये एक ही प्ले को बार-बार दोबारा देखने जाती थी लेकिन मैं इसे देखने अगले हफ्ते भी जा सकती हूं।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

हर चीज के बारे में जानना चाहते हम सारा अली खान 

सारा ने आगे कहा फिर जैसे-जैसे बड़ी हुई तो मुझे महसूस हुआ कि अब्बा को इतिहास में दिलचस्पी है। हम साथ में रोम और फ्लोरेंस गए और वहां के शहर में मौजूद हर म्यूजियम में गए। हम दोनों ही बहुत उत्सुक हो जाते हैं और हर चीज के बारे में जानना चाहते हैं।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

सारा अली खान  वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट  की बात करे तो  सारा जल्द ही विक्रांत मैसी के साथ ‘गैसलाइट’ में नजर आएंगे। इसके अलावा वह विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की एक फिल्म में दिखेंगी।

अनुपम खेर ने नए संसद भवन ने ऊपर स्थापित हुए ‘अशोक स्तंभ’ को लेकर कही ये बड़ी बात …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply