Viral Video: ‘आंख मारे’ सॉन्ग का स्टेप भूल गए रणवीर सिंह ‘सिम्बा’, सारा अली खान ने ऐसे लगाई क्लास

Aankh Mare's Viral Video: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टार स्क्रीन अवार्ड (Star Screen Award) शो में मिले थे जहां उन्हीने 'आँख मरे' गाने पर सारा ने रणवीर को आइकोनिक डांस मूव्स करने के लिए कहा- लेकिन ये क्या रणवीर सिंह स्टेप्स ही भूल गए।

Author   |     |     |     |   Updated 
Viral Video: ‘आंख मारे’ सॉन्ग का स्टेप भूल गए रणवीर सिंह ‘सिम्बा’, सारा अली खान ने ऐसे लगाई क्लास
सारा अली खान और रणवीर सिंह की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टार स्क्रीन अवार्ड (Star Screen Award 2019) शो में मिले थे जहां उन्हीने ‘आँख मरे’ गाने पर सारा ने रणवीर को आइकोनिक डांस मूव्स करने के लिए कहा- लेकिन ये क्या रणवीर सिंह स्टेप्स ही भूल गए। सारा और रणवीर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ में लीड अभिनेता का क़िरदार निभाया था। दोनों का फिल्माया हुआ गाना ‘आँख मरे एक लड़का आँख मरे’ लोगों को बेहद पसंद आया था।

रणवीरा और सारा अवार्ड शो के रेड कारपेट पर ही सारा ने रणवीर को चैलेंज किया। लेकिन रणवीर सारा के कदम से कदम मिलाने में असफल रहें।

सारा अली खान और रणवीर सिंह का वीडियो यहां देखें :

स्टार स्क्रीन अवार्ड में सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू का अवार्ड मिला। फोटो शेयर करते हुई सारा ने स्टार स्क्रीन शुक्रिया व्यक्त किया है।

रणवीर का स्टेप्स को जाहिर है क्योंकि फ़िलहाल वह बहुत साड़ी फिल्म में काम कर रहे हैं। सिम्बा के बाद, रणवीर, अलिअ भट्ट के साथ “गली बॉय” (Gully Boy) में दिखे थे उसके बाद। उसके बाद ’83’ और पिछले हफ्ते ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) का फर्स्ट लुक सामने आया था।

ये भी पढ़े: प्याज के बढ़ते दाम ने रोने पर किया मजबूर पर सोशल मीडिया के ये मीम्स आपको हंसने के लिए करेंगे आतुर

सारा अली खान से पहले इब्राहिम अली खान ने किया था बॉलीवुड डेब्यू, जानें FACTS

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply