सिंबा: शूटिंग पूरी होने पर इमोशनल हुईं सारा अली खान, रोहित शेट्टी-रणवीर सिंह के लिए किया ये काम

सारा अली खान ने सिंबा फिल्म के हीरो रणवीर सिंह की जमकर तारीफ की...

By   |    |   868 reads   |  0 comments
सिंबा: शूटिंग पूरी होने पर इमोशनल हुईं सारा अली खान, रोहित शेट्टी-रणवीर सिंह के लिए किया ये काम

सारा अली खान जल्द ही एक्टर रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में नजर आने वाली हैं। सारा अली खान ने फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के लिए एक भावुक कर देने वाला मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने रोहित को ये मौका देने के लिए शुक्रियाद कहा है। साथ ही रणवीर सिंह की भी जमकर तारीफ की है।

सारा अली खान ने रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘रोहित सर आपके सुझाव, निर्देशन, सलाह और धैर्य के लिए आपका बहुत शुक्रिया। आपके साथ काम करना काफी शानदार रहा। रणवीर सिंह आप सहीं मायने में एक स्टार हैं। आपके पैशन और पॉजिटिविटी का कोई जवाब नहीं है। मैं अपने लकी स्टार्स को धन्यवाद करना चाहूंगी कि मुझे आप दोनों के साथ काम कर पाई।’ वहीं, बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी सारा अली खान फिल्म केदारनाथ में नजर आने वाली हैं। फिल्म का टीजर कुछ वक्त पहले रिलीज कर दिया गया है। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया।

देखें तस्वीर…

टीजर की शुरुआत में केदारनाथ की बाढ़ का मंजर दिखाया गया है। टीजर के सीन बेहद ही दमदार हैं। सारा अली खान और सुशांत सिंह के बीच प्यार रोमांस भी देखने को मिला।सारा अली खान ने अपने इंस्टा पर फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था। जिसपर उन्होंने टीजर रिलीज होने की जानकारी दी थी। पोस्टर में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान पहली बार साथ में नजर आ रहे हैं। सुशांत सिंह सारा अली खान को पीठ पर लेकर पहाड़ चढ़ते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

Not Friends…FAMILY! #simmba

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

बताते चलें कि, सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ 7 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। तो इसके साथ ही सारा की फिल्म ‘सिंबा’ 28 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। दोनों ही फिल्में 20 दिनों के अंतर हैं। ऐसे में सारा अली खान की दोनों ही फिल्मों को कोई नुकसान नहीं होने वाला है।

Leave a Reply