Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के साथ खुलेआम गंदी हरकत करने लगा था शख्स, देखें वीडियो

हरियाणा की डांसिंग और सिंगिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक ऐसी डांसर हैं, जिनके ठुमकों पर आज भी लोग अपना दिल लुटाते हैं। वो जहां जाती हैं, वहां लोग उन्हें देखने के लिए इक्कठा हो जाते हैं। कभी-कभार इसी भीड़ के कारण वो मुसीबत में भी पड़ जाती हैं। एक बार तो परफॉर्म करते-करते उनके साथ ऐसा हादसा हुआ कि वो शायद अब तक ना भूल पाई हों।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Video: हरियाणा की डांसिंग और सिंगिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक ऐसी डांसर हैं, जिनके ठुमकों पर आज भी लोग अपना दिल लुटाते हैं। वो जहां जाती हैं, वहां लोग उन्हें देखने के लिए इक्कठा हो जाते हैं। कभी-कभार इसी भीड़ के कारण वो मुसीबत में भी पड़ जाती हैं। एक बार तो परफॉर्म करते-करते उनके साथ ऐसा हादसा हुआ कि वो शायद अब तक ना भूल पाई हों।

सपना चौधरी ने कड़ी मेहनत से अपना नाम बनाया है। लोग उनकी एक झलक देखने के लिए दीवाने रहते हैं। वहीं कई बार सपना को लाइव शो में ऐसी दिक्कत भी झेलनी पड़ी कि वो शर्म से लाल हो गई थीं। ऐसा ही कुछ हुआ जब एक शख्स उनके साथ छेड़खानी करने की कोशिश कर रहा था और वहां दर्शक बस मुंह देख रहे थे।

सपना चौधरी का गाना:

पिछले दिनों सपना चौधरी का एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसमें साफ नजर आ रहा था कि कैसे एक युवक जबरदस्ती सपना के पास पहुंच जाता है और उनके साथ बदतमीजी करता है। सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

जिस वक्त वो लड़का बदतमीजी करता है तभी दर्शकों के बीच में बैठे बड़े बुजुर्ग हंसते और मोबाइल पर वीडियो बनाते देखे जा सकते हैं जिस पर सपना (Sapna Choudhary) भड़कती भी हैं। इस तरह के कई वीडियो इंटरनेट पर उपलब्ध हैं जो सपना के पुराने दिनों की कड़वी यादें ताजा करते हैं।

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी को हुआ 1 महीने, एक्ट्रेस ने शेयर की पति के साथ रोमांटिक फोटोज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.