सपना चौधरी कर रहीं अपने दूल्हे का इंतजार, वीडियो शेयर कर पूछा- कब लेकर आओगे बारात?

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सपना अब शादी करना चाहती हैं। एक वीडियो शेयर कर वह अपने दूल्हे से पूछ रही हैं कि वह बारात लेकर कब आएंगे।

Author   |     |     |     |   Published 
सपना चौधरी कर रहीं अपने दूल्हे का इंतजार, वीडियो शेयर कर पूछा- कब लेकर आओगे बारात?
सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी एक राज्य से निकलकर आज पूरे देश में अपनी पहचान बना चुकी हैं। सपना बॉलीवुड, भोजीवुड तक में अपना डेब्यू कर चुकी हैं। सपना सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। सपना म्यूजिक वीडियो बनाने वाली एप ‘टिक टॉक’ का भी काफी इस्तेमाल करती हैं। सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक गाने के बोल दोहराते हुए अपने प्रेमी से पूछ रही हैं कि वह बारात लेकर उनके घर कब आएगा।

‘पा लिया है प्यार तेरा अब नहीं खोना’ गाने पर यह वीडियो बनाया गया है। सपना इसमें फिरोजी कलर के सूट में नजर आ रही हैं। दुपट्टा सिर पर ढके हुए सपना शरमाते हुए अपने दूल्हे से बारात लाने की बात कह रही हैं। वीडियो पर सपना के फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। उनके कुछ फैंस उनसे इश्क का इजहार कर रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं कि सपना एक बार उनसे कह दे तो वह उनके घर फौरन बारात लेकर आ जाएंगे।

सपना चौधरी का यह वीडियो वायरल हो रहा है…

‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं सपना चौधरी

इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी के फैन क्लब पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है। सोमवार को शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक 8 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। बताते चलें कि ‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना को इस रियलिटी शो ने पूरे देश में पॉप्युलर कर दिया था। पिछले साल हुए ‘बिग बॉस 12’ के दिवाली स्पेशल एपिसोड में सपना चौधरी, शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता ने घर में शिरकत की थी, जहां सपना ने अपने देसी डांस का तड़का लगाया था।

‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से किया बॉलीवुड में डेब्यू

इसी साल 8 फरवरी को सपना चौधरी की डेब्यू फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ रिलीज हुई। फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही, लेकिन इससे सपना की फैन फॉलोइंग पर जरा भी फर्क नहीं पड़ा। अप्रैल में उनकी फिल्म ‘चाची राम राम’ रिलीज होगी। यह एक कॉमेडी फिल्म है। सपना चौधरी आज भी देशभर में स्टेज शो करती हैं। सपना कहती हैं कि उन्हें स्टेज शो ही असल पहचान मिली थी और वह कितना भी आगे बढ़ जाएं, लेकिन अपनी इस पहचान को कभी नहीं छोड़ेंगी।

देखिए अर्शी खान का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply