हरियाणवीं छोरी सपना चौधरी ने अपने फ्रेंड को बनाया बॉयफ्रेंड! प्रपोज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

हरियाणवीं छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने फ्रेंड को ही बॉयफ्रेंड बना लिया है। सपना ने सबके सामने अपने प्यार का इजहार किया। यकीन नहीं होता, तो खुद देख लीजिए यह वीडियो।

Author   |     |     |     |   Updated 
हरियाणवीं छोरी सपना चौधरी ने अपने फ्रेंड को बनाया बॉयफ्रेंड! प्रपोज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
सपना चौधरी ने दोस्ती के साइड इफेक्ट्स फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

हरियाणवीं छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को आखिरकार अपने सपनों का राजकुमार मिल ही गया। सपना ने अपने फ्रेंड को ही बॉयफ्रेंड बना लिया है। ‘देसी क्वीन’ ने सबके सामने अपने प्यार का इजहार किया। चौंकिए नहीं, असलियत में ऐसा कुछ नहीं हुआ है, बल्कि यहां हम सपना के एक ‘टिकटॉक’ वीडियो की बात कर रहे हैं। इस वीडियो में सपना ने अपने दोस्त को ही अपना हमसफर बना लिया है।

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सपना का वीडियो मेकिंग ऐप ‘टिकटॉक’ पर भी अकाउंट है, जहां लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं। सपना अपने फैंस के लिए अक्सर वीडियो बनाकर शेयर करती रहती हैं। सपना का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने फ्रेंड को ही प्रपोज कर दिया।

देखिए सपना चौधरी का वीडियो…

सपना चौधरी इस लिप्स सिंक्रनाइडिंग वीडियो में अपने दोस्त से कहती हैं, ‘ओए, मुझे तुझसे कुछ कहना है। आई लव यू।’ इसके बाद उनका दोस्त कहता है, ‘हां हां बहुत बार सुन लिया आई लव यू एज अ फ्रेंड।’ इसके बाद सपना कहती हैं, ‘हां तो इस बार फ्रेंड को बॉयफ्रेंड से री-प्लेस कर दे।’ इंस्टाग्राम पर सपना के फैन क्लब पेज से शेयर किए गए इस वीडियो को 28 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

सपना चौधरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इसी साल फरवरी में उन्होंने दोस्ती के साइड इफेक्ट्स फिल्म से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। उनकी अगली फिल्म चाची राम राम है। यह फिल्म इस साल रिलीज होगी। हाल ही में सपना भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हुईं। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी की मौजूदगी में सपना को पार्टी में शामिल कराया।

सपना चौधरी को एक लड़के ने दिया डांस का चैलेंज

कांग्रेस में शामिल होने से सपना चौधरी ने किया इंकार, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply