Sapna Choudhary New Song: सपना चौधरी का नया अंदाज, रिपोर्टर बन जीता फैंस का दिल, देखें वीडियो

हरियाणा की डांसर और सिंगर सपना चौधरी इस बार अपने नए अंदाज को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। सपना अपने नए गाने में एक रिपोर्टर के किरदार में नजर आ रही हैं। हरियाणवी क्वीन का यह गाना रिलीज हो गया है। इस गाने के बोल ‘हरियाणा के पापी’ (Haryana Ke Paapi) हैं। इस गाने में सपना का अंदाज एकदम निराला है।

  |     |     |     |   Updated 
Sapna Choudhary New Song: सपना चौधरी का नया अंदाज, रिपोर्टर बन जीता फैंस का दिल, देखें वीडियो
सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Song Haryana Ke Paapi: हरियाणा की डांसर और सिंगर सपना चौधरी इस बार अपने नए अंदाज को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। सपना अपने नए गाने में एक रिपोर्टर के किरदार में नजर आ रही हैं। हरियाणवी क्वीन का यह गाना रिलीज हो गया है। इस गाने के बोल ‘हरियाणा के पापी’ (Haryana Ke Paapi) हैं। इस गाने में सपना का अंदाज एकदम निराला है।

सपना चौधरी अपने इस नए गाने में बिल्कुल धांसू अंदाज में नजर आ रही हैं। रिपोर्टर बन हरियाणा की खबर दिखातीं सपना इस गाने में क्या कहर ढा रही हैं। सपना का ये नया गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है। गुरुवार को ही रिलीज हुआ सपना चौधरी का नया गाना काफी पसंद भी किया जा रहा है।

सपना चौधरी का गाना ‘हरियाणा के पापी’ (Haryana Ke Paapi):

हर गाने की तरह ही सपना का ये गाना भी रिलीज होते ही धूम मचा रहा है। सपना के इस गाने को महज एक दिन में अब तक 1,99,837 व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को Ashu Twinkle & Vipin Mehendipuriya ने मिलकर गाया है। इसके बोल Daksh Kamboj Khera ने लिखे हैं।

सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर शानदार फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। इंस्टाग्राम पर उनके 4.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं। वहीं सपना खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और नए-नए तरीकों से अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं।

Pinkvilla Style Icons Awards Night में दिखा Nia Sharma का बोल्ड अंदाज,वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply