Sapna Choudhary New Haryanvi Song: रिलीज के साथ ही छाया सपना चौधरी का नया गाना! देखें वीडियो

हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna choudhary) इन दिनों अपने नए-नए गानों से धमाल मचाए हुई हैं। सपना के एक के बाद एक कई गाने रिलीज हो रहे हैं। अब सपना का एक और नया गाना रिलीज हुआ है। जिसका नाम 'घूम घाघरा' (Ghum Ghaghra) है। इस गाने में सपना चौधरी और हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की फेमस सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) की जोड़ी नजर आ रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Sapna Choudhary New Haryanvi Song: रिलीज के साथ ही छाया सपना चौधरी का नया गाना! देखें वीडियो
सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary New Haryanvi Song: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna choudhary) इन दिनों अपने नए-नए गानों से धमाल मचाए हुई हैं। सपना के एक के बाद एक कई गाने रिलीज हो रहे हैं। अब सपना का एक और नया गाना रिलीज हुआ है। जिसका नाम ‘घूम घाघरा’ (Ghum Ghaghra) है। इस गाने में सपना चौधरी और हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की फेमस सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) की जोड़ी नजर आ रही है।

‘घूम घाघरा’ (Ghum Ghaghra) गाना रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर वायरल हो गया है। सपना चौधरी के इस नए गाने पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। गाने में दिखाया गया है सपना अपने पति से ‘घूम घाघरा’ लाने की जिद करती हैं। इसी को लेकर दोनों के बीच नोंकझोक होती है।

गाने में सपना और उनके बीच हुई नोंकझोक दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। ये गाना सपना चौधरी और केडी की जोड़ी के ऊपर फिल्माया गया है।

Akshara Singh Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की मजेदार रील्स! फैंस हुए दीवाने

सपना चौधरी का नया गाना ‘घूम घाघरा’

‘गुर्शल’ गाने में सपना चौधरी एक बुजुर्ग महिला के किरदार में नजर आ रही हैं। इस गाने में महिला और बच्ची की कहानी दिखाई गई है। सपना चौधरी का यह अंदाज इससे पहले दर्शकों को देखने को नहीं मिला। इस गाने को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

बता दें कि कुछ दिन पहले सपना चौधरी का एक नया गाना ‘गुर्शल’ भी रिलीज हुआ था। सपना के इस गाने ने भी काफी धमाल मचाया है। ये गाना उनके बाकी गानों से काफी अलग है। इस गाने में सपना का एकदम हटकर लुक नजर आ रहा है। गाने में सपना ने एक बुजुर्ग महिला का किरदार निभाया है।

ड्रग्स केस: बिग बॉस 7 कंटेस्टेंट अरमान कोहली के घर NCB की रेड!

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply