पहली ही भोजपुरी फिल्म में छा गईं सपना चौधरी, VIDEO में देखिए हरियाणवी छोरी का मदमस्त डांस

हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी पहली भोजपुरी फिल्म में अपने डांस से छा गईं। क्या आपने 'बैरी कंगना-2' फिल्म में सपना का मदमस्त डांस देखा?

Author   |     |     |     |   Updated 
पहली ही भोजपुरी फिल्म में छा गईं सपना चौधरी, VIDEO में देखिए हरियाणवी छोरी का मदमस्त डांस

हरियाणा की छोरी सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक राज्य से शुरू हुआ सफर बिग बॉस के घर तक पहुंचा, जहां से इस रियलिटी शो ने उन्हें देश के कोने-कोने तक पहुंचा दिया। सपना चौधरी बॉलीवुड के एक आइटम नंबर में भी नजर आ चुकी हैं। अब वह बॉलीवुड फिल्म में भी काम कर रही हैं। सपना ने पहली बार किसी भोजपुरी फिल्म में डांस नंबर किया। फिल्म का नाम ‘बैरी कंगना-2’ है। सपना के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गाने का एक वीडियो शेयर किया है।

सपना चौधरी इस गाने में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। सपना अपने डांस के जिस मदमस्त अंदाज के लिए जानी जाती हैं वह इस गाने में बखूबी नजर आ रहा है। सपना के इस वीडियो को अभी तक काफी लोग देख चुके हैं। बताते चलें कि ‘बैरी कंगना-2’ फिल्म में मेन लीड में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन हैं। फिल्‍म की कहानी तंत्र-मंत्र विद्या और पुरानी मान्‍यताओं पर आधारित है। अशोक त्रिपाठी फिल्म के डायरेक्टर हैं।

गौरतलब है कि सपना चौधरी बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। इस शो से उन्हें पूरे देश में एक अलग पहचान मिली। बिग बॉस-12 के दिवाली स्पेशल एपिसोड में भी सपना चौधरी ने डांस से लोगों को अपना दीवाना बनाया। उनके साथ बिग बॉस-11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और बिग बॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे भी घर में गई थीं। उन्हें देखकर शो के प्रतिभागी बहुत खुश थे। सपना चौधरी स्टेज शो भी करती हैं।

हाल ही में उनकी दबंगई का एक वीडियो वायरल हुआ था। दरअसल सपना यूपी के गाजियाबाद में स्टेज शो के लिए पहुंची थीं। वहां उनकी एक झलक पाने को फैंस बेकाबू हो गए और उनकी गाड़ी को हाथों से ठोकने-पीटने लगे। फैंस की बदतमीजी से सपना का पारा सातवें आसमान पर पहुंचा और उन्होंने गाड़ी से बाहर निकलकर फैंस को जिस तरह से लताड़ लगाई, उससे वहां खड़े सभी लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई।

देखिए सपना चौधरी और अर्शी खान का डांस…

नीचे देखिए सपना चौधरी की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Did you read that? 😜😜😍

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply