जब छोटी बच्‍ची ने स्‍टेज पर सपना चौधरी संग लगाए ‘इंग्‍ल‍िश मीडियम’ पर ठुमके! देखें वीडियो

हरियाणा की डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस का कोई जवाब नहीं है। हरियाणवी गानों पर उनके देसी ठुमके फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। यूट्यूब पर सपना चौधरी के गाने जमकर धूम मचाते हैं। सपना चौधरी के 'इंग्‍ल‍िश मीडियम' हरियाणवी गाने पर भी ऐसी ही धूम देखने को मिल रही है।

  |     |     |     |   Updated 
जब छोटी बच्‍ची ने स्‍टेज पर सपना चौधरी संग लगाए ‘इंग्‍ल‍िश मीडियम’ पर ठुमके! देखें वीडियो
सपना चौधरी का डांस वीडियो

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा की डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस का कोई जवाब नहीं है। हरियाणवी गानों पर उनके देसी ठुमके फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। यूट्यूब पर सपना चौधरी के गाने जमकर धूम मचाते हैं। सपना चौधरी के ‘इंग्‍ल‍िश मीडियम’ हरियाणवी गाने पर भी ऐसी ही धूम देखने को मिल रही है। सपना चौधरी का ये वीेडियो खास है, क्‍योंकि इसमें सपना चौधरी के साथ स्‍टेज पर एक छोटी बच्‍ची भी है। वह भी सपना की तरह ही स्‍टेप्‍स कर रही है।

सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को अब तक 140,390,731 बार देखा जा चुका है। इस गाने को Trimurti Cassettes यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने में हजारों की संख्या में सपना चौधरी के फैन नजर आ रहे हैं। सपना चौधरी के इस स्टेज डांस ने जमकर धमाल मचाया है।

Sapna Choudhary Photos: सपना चौधरी के लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा देसी अंदाज, फैंस हुए घायल!

सपना चौधरी का डांस वीडियो

सपना चौधरी के इस गाने को मासूम शर्मा (Masoom Sharma) और अन्नू काद्यान (Annu Kadyan) ने मिलकर गाया है। इस गाने में सपना के साथ विक्की काजला (Vickky Kajla) की जोड़ी देखने को मिल रही है। इसका संगीत बूटा सिंह (Boota Singh) ने दिया है।

हरियाणा की डांस क्वीन सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है। उनके डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है। इसी के चलते सपना के गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं। सपना चौधरी अपने देसी डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाती रहती हैं।

केआरके ने लॉक किया अपना ट्विटर अकाउंट! सलमान खान और मीका के फैंस ने किया ट्रोल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply