Sapna Choudhary Song:सपना ने अपने डांस से फैंस को किया घायल,52 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

सपना के डांस स्टेप देख फैंस पर एक अलग ही खुमार चढ़ जाता है। उनके डांस वीडियो रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं।

  |     |     |     |   Published 
Sapna Choudhary Song:सपना ने अपने डांस से फैंस को किया घायल,52 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video
सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी डांस परफॉर्मेंस से फैंस को कुछ ही देर में घायल कर देती हैं। सपना के डांस स्टेप देख फैंस पर एक अलग ही खुमार चढ़ जाता है। उनके डांस वीडियो रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन में सपना चौधरी के थ्रोबैक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं।

लॉकडाउन में सपना चौधरी का एक डांस वीडियो जमकर पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में तहलका मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अबतक 52 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है। सपना के इस वीडियो को सोनोटेक रागिनी यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है। सपना चौधरी का कोई भी डांस वीडियो करोड़ों की संख्या में व्यूज लेकर आते है। हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग हरियाणवी सॉन्ग ‘सुल्फा सररार ठा गया’ रिलीज हुआ था। इस गाने को सपना के फैंस ने खूब पसंद किया।

सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। देखते ही देखते सपना चौधरी ने अपने शानदार डांस स्टेप से लोगों के बीच एक खास जगह बना ली। आज सपना चौधरी की अच्छी फैन फॉलोइंग है।

अनुपम खेर ने शेयर की अनोखी तस्वीर, बताया लॉकडाउन का ‘इफेक्ट’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply