Sapna Choudhary Dance Video: सपना के लटके-झटके ने स्टेज पर धूम, डांस देख लौट आई ताऊ की जवानी, देखें वीडियो

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंडस्ट्री में अपने डांस के दम पर एक अलग पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर सपना की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। उनके डांस वीडियो देखते ही देखते आग की तरह वायरल हो जाते हैं। सपना के डांसिग स्टेप लोगों के दिलों को धड़काने वाला होता है।

  |     |     |     |   Updated 
Sapna Choudhary Dance Video: सपना के लटके-झटके ने स्टेज पर धूम, डांस देख लौट आई ताऊ की जवानी, देखें वीडियो
सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंडस्ट्री में अपने डांस के दम पर एक अलग पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर सपना की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। उनके डांस वीडियो देखते ही देखते आग की तरह वायरल हो जाते हैं। सपना के डांसिग स्टेप लोगों के दिलों को धड़काने वाला होता है। सपना के गाना सुनते और वीडियो देखते ही बच्चों से लेकर बूढ़े तक झूमने लगते हैं।

सोशल मीडिया पर इन दिनों सपना चौधारी का एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। सपना के इस डांस वीडियो में वो स्टेज पर एक ताऊ के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। इस गाने में सपना चौधरी हमेशा की तरह हरे रंग का सूट पहने नजर आ रही है। उनके आसपास हजारों लोग दिखाई दे रहे हैं और सभी उनके गाने पर झूम रहे हैं।

सपना चौधरी वीडियो सॉन्ग ‘खड़ी रोड पे वेट करू’:

वीडियो में हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ‘खड़ी रोड पे वेट करू’ (Khadi Road Pe Wait Karu) गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। इस गाने में एक ताऊ भी सपना चौधरी के साथ नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ताऊ ने भी सपना के साथ जोरदार डांस किया है। सपना चौधरी का डांस भी ताऊ के आगे फीका लग रहा है। ताऊ का डांस देखकर न सिर्फ सपना ने हार मानी बल्कि डांस देखने आए दर्शक भी ताऊ के ठुमके के दीवाने हो गए थे।

KK Love Story: केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ ने बचपन की दोस्त से की शादी, जानिये कैसी रही थी लव स्टोरी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply