हरियाणवी छोरी सपना चौधरी को इस बच्ची ने दी डांस में टक्कर, 10 करोड़ लोगों ने देखा ये वीडियो

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी स्टेज शो पर अपने देसी डांस के तड़के से आग लगाती हैं। सपना जब एक स्टेज शो के दौरान परफॉर्म कर रही थीं तो एक बच्ची स्टेज पर आकर उनके साथ डांस करने लगी।

Sapna choudhary dance video little girl dance video viral
सपना चौधरी आज भी देशभर में स्टेज शो करती हैं। (फोटो, वीडियो क्रेडिट- हरियाणवी मैना एंड सोनोटेक वीडियो)

हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी छोटे पर्दे से निकलकर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। सपना फिल्मों में अपने आइटम नंबर का तड़का भी लगाती हैं। सपना चौधरी को स्टेज शो से पहचान मिली थी और इसी पहचान की बदौलत हरियाणा की यह छोरी आज देश-विदेश में अलग मुकाम पा चुकी हैं। सपना कहती हैं कि वह भले ही किसी भी मुकाम पर पहुंच जाएं, लेकिन वह स्टेज शो करना कभी नहीं छोड़ेंगी। सपना के स्टेज शो का एक पुराना वीडियो इस समय सुर्खियों में है क्योंकि यूट्यूब पर इसे 10 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में एक बच्ची डांस के मामले में सपना को कड़ी टक्कर दे रही है।

गोल्डन कलर का सूट पहने सपना चौधरी हरियाणवी गाने ‘मैं इंग्लिश मीडियम पढ़ी हुई…’ पर डांस कर रही हैं। गाना शुरू होते ही सपना अपने देसी अंदाज में ठुमके लगाना शुरू करती हैं। कुछ देर बाद भीड़ से उठकर एक बच्ची स्टेज पर आती है और वह भी डांस करने लगती है। सपना चौधरी उस बच्ची के डांस स्टेप देख दंग रह जाती हैं। सपना उसे देख उसके डांस स्टेप फॉलो करने लगती हैं। दर्शक भी बच्ची के डांस की काफी सराहना करते हैं। उनकी जोड़ी सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड्स तोड़ रही है।

देखिए सपना चौधरी का वीडियो…

10 करोड़ 45 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा

‘हरियाणवी मैना’ के यूट्यूब अकाउंट से इस गाने को अपलोड किया गया है। यूट्यूब पर अभी तक इस गाने को 10 करोड़ 45 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। सपना चौधरी कई इवेंट्स में इस गाने पर डांस कर चुकी हैं। बताते चलें कि सपना का गाना ‘तेरी आख्या का यो काजल’ भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो चुका है। 2018 में यह गाना यूट्यूब के टॉप चार्ट बस्टर सॉन्ग्स में से एक था। गौरतलब है कि सपना चौधरी की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ इस साल फरवरी में रिलीज हुई थी। यह उनकी डेब्यू फिल्म थी।

अप्रैल में रिलीज होगी उनकी फिल्म ‘चाची राम राम’

यह फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन सपना चौधरी की एक्टिंग को काफी सराहा गया। अप्रैल में उनकी फिल्म ‘चाची राम राम’ रिलीज हो रही है। यह एक कॉमेडी फिल्म है। सपना भोजपुरी सिनेमा में भी आइटम नंबर कर चुकी हैं। ‘बैरी कंगना 2’ फिल्म में उनके आइटम नंबर ने खूब धूम मचाई थी। हाल ही में सपना ने छत्तीसगढ़ ने स्टेज शो भी किया था। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से स्टेज शो की तस्वीरें शेयर की थीं। सपना चौधरी ‘टिकटॉक’ ऐप पर वीडियो बनाना भी काफी पसंद करती हैं।

अर्शी खान और सपना चौधरी के आगे राखी सावंत ने लूट ली महफिल, देखिए यह वीडियो…

Leave a Reply