Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के नए गाने ‘Sone Ki Tagdi’ का धमाल, सपना दिया फैंस को सरप्राइज

हरियाणवी क्वीन सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हाल ही में एक नया गाना रिलीज हुआ है। सपना के इस गाने का नाम है 'सोने की तगड़ी' (Sone Ki Tagdi). हरियाणवी क्वीन के इस गाने को रिलीज हुए अभी एक दिन ही हुआ है, लेकिन इसे म्यूजिक लवर्स का बहुत प्यार मिल रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के नए गाने ‘Sone Ki Tagdi’ का धमाल, सपना दिया फैंस को सरप्राइज
सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary New Dance Video: हरियाणवी क्वीन सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हाल ही में एक नया गाना रिलीज हुआ है। सपना के इस गाने का नाम है ‘सोने की तगड़ी’ (Sone Ki Tagdi). हरियाणवी क्वीन के इस गाने को रिलीज हुए अभी एक दिन ही हुआ है, लेकिन इसे म्यूजिक लवर्स का बहुत प्यार मिल रहा है। नये गाने को मिली सक्सेस के बाद सपना ने एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

सपना चौधरी के नए डांस वीडियो को उनके चाहने वाले बेहद पसंद कर रहे हैं। वहीं अब सपना ने बदले में उन्हें भी फैंस को एक ट्रीट दी है। उन्होंने बिना देरी किये झट से फैंस के लिए एक वीडियो शेयर कर दिया। वीडियो में सपना चौधरी ने ‘सोने की तगड़ी’ गाने के बिहाइंड द सीन शेयर किये हैं। वीडियो में कभी सपना सॉन्ग की शूटिंग के लिये मेकअप कराती दिखीं, तो कभी अपनी साड़ी लहरा दिल लूटती दिखाई दे रही हैं।

सपना चौधरी का डांस वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें:

सपना चौधरी का गाना ‘सोने की तगड़ी’

इस वीडियो सॉन्ग में सपना चौधरी अपने पति से नाराज दिख रही हैं। सपना की अपने पति से शिकायत है कि उनके पति ने उन्हें सोने की तगड़ी नहीं दी। इसके अलावा उन्होंने पतिदेव से नथनी, झुमके जैसी चीजों की डिमांड भी की है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) के डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते रहते हैं। सपना अपने देसी स्वैग से अक्सर ही फैंस की वाहवाही लूटने में सफल रहती हैं।

Ekta Kapoor Bithyday: एकता कपूर ने छोटी सी उम्र में बनाई अलग पहचान, मिले हैं कई बड़े अवार्ड्स

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply