Sapna Choudhary ने किया गोविंदा के हिट गाने पर जोरदार डांस! धांसू एक्सप्रेशन से लूटी महफिल

हरियाणा की डांसिंग क्वीन और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आए दिन अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुई नजर आती हैं। स्टेज शोज से लेकर म्यूजिक एलबम्स तक चारों तरफ सपना चौधरी का ही जलवा है। सपना को सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। इस बीच उनका एक और वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर आग लगाने के लिए काफी है।

  |     |     |     |   Updated 
Sapna Choudhary ने किया गोविंदा के हिट गाने पर जोरदार डांस! धांसू एक्सप्रेशन से लूटी महफिल
सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance: हरियाणा की डांसिंग क्वीन और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आए दिन अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुई नजर आती हैं। स्टेज शोज से लेकर म्यूजिक एलबम्स तक चारों तरफ सपना चौधरी का ही जलवा है। सपना को सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। इस बीच उनका एक और वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर आग लगाने के लिए काफी है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) इस बार बॉलीवुड के स्टार डांसर गोविंदा के गाने पर थिरकते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में सपना चौधरी गोविंदा और रवीना टंडन पर फिल्माए गए फेमस सॉन्ग ‘अंखियों से गोली मारे’ पर शानदार डांस करती दिख रही हैं। उनके हाव भाव और डांस स्टेप्स सबकुछ कातिलाना दिख रहे हैं।

वीडियो में सपना के लुक की बात करें तो, उन्होंने नीले रंग की नेट की साड़ी पहनी हुई है और गले में हार और मंगलसूत्र, हाथों में चूड़ियां और बालों का बन बनाए सपना काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इंस्टाग्राम वर्ल्ड में इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं और 50 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है।

सपना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज, वीडियोज और रील्स फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं। वहीं, उनके फैंस भी नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह है कि कोई भी नया पोस्ट अपडेट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

Ranveer Singh को चाहिए लड़की या लड़का? Deepika Padukone सुन रही है न आप?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के किये यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply