Haryanvi Dance Video: Sapna Choudhary बनी हरियाणा की ‘बिंदास छोरी’, अदाओं से बढ़ाई फैंस की धड़कने

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को अब किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। सपना ने दर्शकों के बीच अपने दम पर ख़ास जगह बनाई है। सपना के गानों पर सभी लोग जमकर नाचते हैं। जब तक सपना के गाने शादी-पार्टी में नहीं बजते तब तक लोगों को डांस करने में मजा नहीं आता।

  |     |     |     |   Updated 
Haryanvi Dance Video: Sapna Choudhary बनी हरियाणा की ‘बिंदास छोरी’, अदाओं से बढ़ाई फैंस की धड़कने
सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की मशहूर डांसर क्वीन और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को अब किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। सपना ने दर्शकों के बीच अपने दम पर ख़ास जगह बनाई है। सपना के गानों पर सभी लोग जमकर नाचते हैं। जब तक सपना के गाने शादी-पार्टी में नहीं बजते तब तक लोगों को डांस करने में मजा नहीं आता। वहीं अब सपना चौधरी का एक गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने वो स्टेजतोड़ डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

सपना (Sapna Choudhary) अपने स्टेज शो में ‘छोरी बिंदास’ (Chori Bindass) गाने पर जोरदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। सपना ने सूट में लटको-झटको के साथ लोगों का दिल जीत रही है और उनके ठुमके लोगों की धड़कने बढ़ा रहे हैं। इस गाने में आप देख सकते हैं कि, सपना चौधरी धमाकेदार एक्सप्रेशन भी दे रही हैं।

सपना चौधरी का गाना छोरी बिंदास ‘Chori Bindass’:

सपना चौधरी की सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनके डांस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। बता दें सपना (Sapna Choudhary) की एक झलक पाने का फैंस को हमेशा को हर पल बेसब्री से इंतजार रहता है। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर करती रहती है जिसे फैंस खूब वायरल करते है और उनपर प्यार लुटाते है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।अपने देसी स्वैग से सपना अक्सर ही फैंस की वाहवाही लूटने में कामयाब होती हैं। दर्शक सपना के इस स्टेज डांस शो का भरपूर आनंद ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी सपना के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

Karan Johar की बर्थडे पार्टी में Rashmika Mandanna रही सेंटर ऑफ अटरेक्शन, हॉट लुक की तस्वीरें हुई वायरल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply