जब मंच पर सपना चौधरी और रवि किशन आए एक-साथ, मचा दिया धमाल, देखें Video

सपना चौधरी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके साथ भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है।

  |     |     |     |   Published 
जब मंच पर सपना चौधरी और रवि किशन आए एक-साथ, मचा दिया धमाल, देखें Video
सपना चौधरी और रवि किशन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी स्टेज पर आती हैं तो अपने डांस स्टेप से दर्शकों को दिवाना बना देती हैं। सपना चौधरी के के गानों को भी खूब पसंद किया जाता है। सपना चौधरी के गाने रिलीज होते ही छा जाते हैं। उनके नए गाने ही नहीं बल्कि कई पुराने गाने आज भी यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं। वहीं सपना चौधरी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके साथ भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है।

सपना चौधरी के वायरल हो रहे इस डांस वीडियो में उनके साथ भोजपुरी सुपर​स्टार रवि किशन ने भी जमकर ठुमके लगाए हैं। फैंस को डबल धमाल देखने को मिल रहा है। दोनों मंच पर अपने डांस से गर्दा उड़ा दिया है। सपना और रवि किशन इस वीडियो में हरियाणवी गाने ‘यार तेरा चेतक पे चले’ पर जबरदस्त डांस कर रहे हैंं। सपना और रवि किशन ने ऐसी डांस परफॉरमेंस दी कि वहां मौजूद सभी लोग इन दोनों कलाकारों के दीवाने हो गए।

Sapna Choudhary Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने ‘राइफल’ गाने पर मचाई धूम, देखें वीडियो

सपना चौधरी और रवि किशन का डांस वीडियो:

हाल ही में सपना चौधरी और उनकी माँ का एक डांस वीडियो भी सामने आया। इस वीडियो में सपना की माँ भी डांस करती नजर आईं। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। सपना इस वीडियो में देसी लुक्स में नहीं बल्कि वेस्टर्न लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्राउन पैंट और शर्ट में पहनी है। जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। वहीं सपना चौधरी की मां सूट में नजर आ रही हैं। सपना का यह वीडियो उनके देखकर लोग उनकी मां की भी बेहद तारीफ कर रहे हैं।

View this post on Instagram

#sapnachaudhary #sapnachoudhary

A post shared by SAPNA & KARAN (@itskaranchoudhary) on

अक्षय कुमार का मेट्रो-एयरपोर्ट पर डटे रहने वाले CISF जवानों को सलाम, देखें Viral वीडियो

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply