सान्या मल्होत्रा ने दिल्ली मे रहने के एक्सपीरिएंस पर दिया बयान, कहा- दिल्ली महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं

एक इंटरव्यू के दौरान जब सान्या मल्होत्रा से उनके दिल्ली मे रहने के एक्सपीरिएंस के बारे में पुछा गाया तो सान्या ने कहा- 'मैं दिल्ली की रहने वाली हूं और मेरे पास बहुत अच्छी वजह है कि क्यों मैं दिल्ली के मुकाबले मुंबई को तवज्जो देती हूं। मैं मुंबई में ज्यादा सेफ फील करती हूं। सुरक्षा के मामले में दिल्ली में अभी सुधार हुआ है या नहीं, मुझे अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

  |     |     |     |   Published 
सान्या मल्होत्रा ने दिल्ली मे रहने के एक्सपीरिएंस पर दिया बयान, कहा- दिल्ली महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं

सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) आज के समय में बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक है। सान्या मल्होत्रा ने अपनी जबरदस्त अदाकारी के दम पर आज अपनी यह पहचान बनाई है। सान्या दिल्ली की रहने वाली है। अब सान्या अपने करियर के लिए दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हो गईं है। इस पर सान्या मल्होत्रा का कहना है की वह दिल्ली के मुकाबले मुंबई को महिलाओं के लिए ज्यादा सुरक्षित मानती हैं।

Sanya Malhotra
Sanya Malhotra

शायद ही कोई महिला ऐसी होगी जिसके साथ छेड़छाड़ न हुई हो

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जब सान्या मल्होत्रा से उनके दिल्ली मे रहने के एक्सपीरिएंस के बारे में पुछा गाया तो सान्या ने कहा- ‘मैं दिल्ली की रहने वाली हूं और मेरे पास बहुत अच्छी वजह है कि क्यों मैं दिल्ली के मुकाबले मुंबई को तवज्जो देती हूं। मैं मुंबई में ज्यादा सेफ फील करती हूं। सुरक्षा के मामले में दिल्ली में अभी सुधार हुआ है या नहीं, मुझे अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन मुझे वहां असुरक्षित महसूस होता है। मैं इसकी वजह नहीं बता सकती। मुझे नहीं लगता कि दिल्ली में एक भी महिला ऐसा होगी जिसके साथ छेड़छाड़ नहीं हुई होगी।’

Sanya Malhotra
Sanya Malhotra

सान्या मल्होत्रा वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सान्या मल्होत्रा बहुत जल्द फिल्म ‘हिट: द फर्स्ट केस’  (Hit-The First Case) में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ राजकुमार राव  (Rajkummar Rao) नजर आएंगे इस फिल्म का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज किया गाया था जो फैंस को काफी पसंद आया है। लोग इस फिल्म का बेस्ब्री से इंतेजार कर रहे है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म जवान में भी नजर आएगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ शाहरुख खान दिखाई देंगे।

Hit-The First Case
Hit-The First Case

विवेक अग्निहोत्री का शाहरुख खान और सलमान खान पर वार, बॉलीवुड की खराब इमेज के लिए ठहराया जिम्मेदार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply