जल्द शुरू होगी फिल्म ‘लालटेन’ की शूटिंग, लाल प्रसाद यादव से है ये खास कनेक्शन

भोजपुरी फिल्म ( Bhojouri Film) 'लालटेन' ( Lantern) के एक्टर संतोष रेणु यादव (Santosh Renu Yadav) ने बताया कि यह फिल्म वास्तविकता के काफी करीब है। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने लालू प्रसाद यादव ( Lalu Prasad Yadav) को लेकर भी कई बातें कहीं।

By   |    |   400 reads   |  0 comments
जल्द शुरू होगी फिल्म ‘लालटेन’ की शूटिंग, लाल प्रसाद यादव से है ये खास कनेक्शन

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्म के बारे में बात करते हुए कलाकार

आने वाली भोजपुरी फिल्म ‘लालटेन’ के एक्टर संतोष रेणु यादव ने सोमवार के दिन कहा कि यह फिल्म वास्तविकता के काफी करीब है। संतोष रेणू की फिल्म में राजनीतिक, सामाजिक, पारिवारिक और मनोरंजन की पूरी भरमार होगी। भोजपुरी फिल्मों के मशहूर निर्देशक धीरू यादव फिल्म ‘लालटेन’ के कलाकारों ने यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के निर्माता डॉ. राजेश प्रसाद व कुमार राहुल, निर्देशक धीरू यादव, सह निर्देशक अखलाक खान, अभिनेता संतोष रेणु यादव, अभिनेत्री निशा सिंह, आदित्य सम्राट, शिशुपाल बिहारी, अरुण सिंह और लिपि शामिल हुईं। पत्रकारों से बात करते हुए संतोष रेणु यादव ने कहा कि इस फिल्म के गाने भी काफी खूबसूरत होंगे और इसका टाइटल भी लोगों को आकर्षित करेगा।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “लालू प्रसाद यादव की राजनीतिक पार्टी का चुनाव चिन्ह लालटेन है, यह हमारे लिए अच्छी बात है कि हमारी फिल्म एक मायने में उनसे जुड़ती है।” फिल्म की अभिनेत्री निशा सिंह ने कहा, “फिल्म ‘लालटेन’ की कहानी मेरे दिल के काफी करीब है। इसको लेकर मैं काफी उत्साहित हूं और अपने किरदार के लिए तैयारियां कर रही हूं।”

फिल्म के लेखक व निर्माता कुमार राहुल ने कहा, “इस फिल्म का नाम काफी आकर्षक है, जो गांव से जुड़ा नजर आता है। ‘लालटेन’ काफी अच्छी कांसेप्ट वाली फिल्म है।” आपको बताते चलें कि कुछ वक्त पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब होने के वक्त भोजपुरी गायक संतोष रेणु यादव ने उनके ठीक होने की कामना की थी।

इतना ही नहीं उन्होंने लाल प्रसाद यादव को अपनी किडनी तक देने की बात कही थी। उनका कहना था कि यदि वो उनके किसी भी तरके से काम में आ जाते हैं तो उनके लिए सौभाग्य की बात होगी। उन्होंने अपनी बात में कहा था कि लालू प्रसाद यादव ऐसे इंसान है जिन्होंने सभी कलाकारों का सम्मान किया।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए भोजपुरी कलाकारों की तस्वीरें…

ये है निरहुआ के साथ आम्रपाली…

 

Leave a Reply