संजय मिश्रा की कामयाब का ट्रेलर रिलीज, शाहरुख़ खान ने शेयर कर कहा- कोई रोल एक्स्ट्रा नहीं होता

संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) स्टारर फिल्म 'कामयाब' (kaamyaab) का ट्रेलर आउट हो गया है। फिल्म एक अभिनेता की कहानी को बताती है।

  |     |     |     |   Updated 
संजय मिश्रा की कामयाब का ट्रेलर रिलीज, शाहरुख़ खान ने शेयर कर कहा- कोई रोल एक्स्ट्रा नहीं होता
'कामयाब' फिल्म का पोस्टर

KaamyaabTrailer: संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) स्टारर फिल्म ‘कामयाब’ (kaamyaab) का ट्रेलर आउट हो गया है। फिल्म एक अभिनेता की कहानी को बताती है। जिसने 499 फिल्मों में काम किया है और वह एक 500 वीं फिल्म की तलाश में है। ट्रेलर में आप संजय मिश्रा के शानदार अभिनय को देख सकते हैं। फिल्म में उनके किरदार ने इतने सारे किरदार निभाए हैं कि उनका असलीपन फिल्मी दुनिया में खो गया है।

संजय मिश्रा की फिल्म कामयाब बॉलीवुड के कैरेक्टर अभिनेताओं से जुड़ी एक कड़वी-मीठी कहानी के बारे में है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसे शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है। ट्रेलर को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म कई फेस्टिवल में धूम मचाने के बाद 6 मार्च 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।

कामयाब फिल्म का ट्रेलर यहां देखें: 

फिल्म की स्टारकास्ट की बात की जाए तो संजय मिश्रा के साथ फिल्म में दीपक डोबरियाल भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। वहीं सारिका सिंह और ईशा तलवार जैसे स्टार भी कलाकार नज़र आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है। बता दें कि हार्दिक ने अपनी शॉर्ट फिल्म ‘अमदावाद मा फेमस’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है।

शाहरुख खान ने भी ट्वीट करते हुए फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि ‘कोई रोल एक्स्ट्रा नहीं होता। कलाकार असाधारण होना चाहिए। फिर बनती है फिल्म ‘कलाकार’, शाहरुख खान ने फिल्म की रिलीज डेट के बारे में भी जानकारी शेयर की है। ये फिल्म 6 मार्च सिनेमाघरों में लगेगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply