एक्टर संजय दत्त नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, ट्वीट कर कहा- बहन प्रिया दत्त का पूरा समर्थन करूंगा

पहले कहा जा रहा था कि संजय दत्त कांग्रेस के टिकट पर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। जिसके बाद अभिनेता ने एक ट्वीट कर चुनाव लड़ने की खबरों का खंडन किया।

Author   |     |     |     |   Published 
एक्टर संजय दत्त नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, ट्वीट कर कहा- बहन प्रिया दत्त का पूरा समर्थन करूंगा
संजय दत्त के गाजियाबाद से चुनाव लड़ने की खबरें थीं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में करीब 15 बाकी रह गए हैं। हर ओर चुनावी माहौल में दल-बदल की राजनीति और तमाम क्षेत्रों से जुड़ी हस्तियों के राजनैतिक दलों में शामिल होने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। इन्हीं सब खबरों के बीच बीते दिनों संजय दत्त भी खूब सुर्खियों में रहे। उड़ती-उड़ती खबरें आईं कि संजय दत्त कांग्रेस के टिकट पर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं। फिर उनके प्रयागराज से चुनाव लड़ने की खबरें आईं। इन सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए संजय दत्त ने सोमवार को एक ट्वीट कर सब कुछ साफ कर दिया।

संजय दत्त ने ट्वीट किया, ‘मेरे लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरें सही नहीं हैं। मैं अपने देश के साथ खड़ा हूं और मैं अपनी बहन प्रिया दत्त का पूरा समर्थन करता हूं। मैं देशवासियों से अनुरोध करता हूं कि वह ज्यादा से ज्यादा संख्या में आगे आए और देश के लिए मतदान करें।’ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता किशोर वार्ष्णेय ने बताया था कि प्रिया दत्त संजय दत्त के पास लोकसभा चुनाव लड़ने का प्रस्ताव लेकर गई थीं, लेकिन संजय दत्त ने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया। प्रिया दत्त मुंबई नार्थ-वेस्ट संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं।

संजय दत्त और सलमान खान ने किया यह ट्वीट…

संजय दत्त के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म ‘कलंक’ 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन की पीरियड फिल्म ‘पानीपत’ भी इस साल के अंत में रिलीज होगी। बताते चलें कि इससे पहले हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी भी कांग्रेस में शामिल हुई थीं, लेकिन अगले ही दिन उन्होंने कांग्रेस जॉइन नहीं करने की बात कही। माना जा रहा है कि सपना बीजेपी के टिकट पर यूपी या फिर हरियाणा से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। वहीं सलमान खान के बारे में भी कहा जा रहा था कि वह लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं। जिसके बाद सलमान ने भी एक ट्वीट कर इन खबरों का खंडन किया।

‘कलंक’ फिल्म के टीजर लॉन्च इवेंट में पहुंचे सितारे, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply