‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ का ये हीरो तीन साल से लापता है, संजय दत्त और अरशद वारसी ने इनके लिए गाना भी गाया था

बता दें कि 31 दिसंबर 2015 की रात से ही विशाल ठक्कर गायब हैं। दरअसल इस रात विशाल ठक्कर एक फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए निकले हुए थे, वे अपने साथ अपनी मां दुर्गा को भी ले जाना चाहते थे पर उन्होंने ना बोल दिया।

'मुन्ना भाई एमबीबीएस' का विशाल ठक्कर तीन साल से लापता है
'मुन्ना भाई एमबीबीएस' का विशाल ठक्कर तीन साल से लापता है

अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अरशद वारसी (ARSHAD WARSI) की फिल्म ‘मुन्ना भाई एम्बीबीएस’ (Munna Bhai M.B.B.S) हम कैसे भूल सकते है। इस फिल्म को टीवी पर जितनी बार भी प्रसारित किया जाया है दर्शक देखना मिस नहीं करते। इस फिल्म के सभी किरदार सुपरहिट हुए फिर चाहे उनका रोल कुछ मिनट का ही क्यों ना हो। मिल रही खबर के मुताबिक़ इस फिल्म का एक मुख्य कैरेक्टर पिछले तीन साल से गायब है जिसे अभी तक ढूंढा नहीं जा सका है। हम बात कर रहे हैं विशाल ठक्कर (Vishal Thakkar) की। वही विशाल ठक्कर जो फिल्म में एक लड़की के लिए दो बार आत्महत्या करने की कोशिश कर चुका होता है और विशाल ठक्कर के लिए ही मुन्ना भाई को सर्किट के साथ एक गाना.. गाना पड़ता है।

बता दें कि 31 दिसंबर 2015 की रात से ही विशाल ठक्कर गायब हैं। दरअसल इस रात विशाल ठक्कर एक फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए निकले हुए थे, वे अपने साथ अपनी मां दुर्गा को भी ले जाना चाहते थे पर उन्होंने ना बोल दिया। उसके बाद विशाल ने अपने मां से 500 रूपये लिए और स्क्रीनिंग के लिए निकल गए। देर रात बाद विशाल ने अपने पिता को फोन कर कहा कि वो मूवी के बाद पार्टी के लिए जा रहा है लेकिन विशाल पार्टी करने के बाद भी वापस घर नहीं आया।

देखें विशाल ठक्कर की तस्वीर 

पुलिस के मुताबिक जब विशाल का फोन ट्रेस किया गया तो उसका नेटवर्क आख़िरी बार थाने के घोड़बंदर रोड पर मिला जहां वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ था। जानकारी के मुताबिक़ विशाल ने थाने से अंधेरी के लिए ऑटो भी ली थी पर घर नहीं पहुंच पाए।
विशाल ठक्कर पर उनकी गर्लफ्रेंड ने रेप का आरोप भी लगाया था लेकिन जैसे तैसे दोनों ने मामले को सुलझा लिया। कहा ये जाता है कि तभी से विशाल मानसिक रूप से डिस्टर्ब भी चल रहे थे। वैसे भी विशाल के पास काम नहीं था। विशाल ठक्कर चांदनी बार नाम की फिल्म में तब्बू के बेटे का भी किरदार निभाया था। साथ ही टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी देखें जा चुके हैं।

देखें श्रीसंत के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

NEXT STORY

Leave a Reply