संजय दत्त-मान्यता दत्त ने शादी की 11वीं सालगिरह पर एक दूसरे को ऐसे किया विश, फैंस के कमेंट्स की आई बाढ़

संजय दत्त और मान्यता दत्त ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम के जरिए एक दूसरे को प्यारा सा मैसेज लिखते हुए शादी की 11वीं सालगिरह की मुबारकबाद दी है। उनके फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
संजय दत्त-मान्यता दत्त ने शादी की 11वीं सालगिरह पर एक दूसरे को ऐसे किया विश, फैंस के कमेंट्स की आई बाढ़
संजय दत्त और मान्यता दत्त के जुड़वा बच्चों के नाम शारान और इकरा हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी एक खुली किताब रही है, एक ऐसी किताब जिसके पन्ने कभी करीने से मुड़े हुए निकले तो कभी किताब के पन्नों में अक्षरों की कोई जगह ही नहीं थी। बॉलीवुड के दर्जनों अभिनेताओं की बात करें तो संजय दत्त की इस फेहरिस्त में एक अलग जगह रही है। तमाम उतार-चढ़ाव के बाद आज संजय दत्त खुद को कहां पाते हैं, यह वो कई इंटरव्यू में नम आंखों से कई बार बता चुके हैं। साल 2008 में उन्होंने दिलनवाज शेख (अब मान्यता दत्त) से शादी की थी। आज उनकी शादी की 11वीं सालगिरह है। दंपति ने कुछ इस तरह सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे को विश किया है।

संजय दत्त ने मान्यता दत्त को इंस्टाग्राम पर टैग करते हुए उन्हें शादी की 11वीं सालगिरह की मुबारकबाद देते हुए लिखा, ‘मैं भगवान का जितना शुक्रिया अदा करूं उतना कम होगा कि उन्होंने मुझे तुमसे मिलाया और मुझे विशेष अधिकार दिया तुम्हें अपनी पत्नी कहने का। सालगिरह मुबारक हो मान्यता। मैं ताउम्र प्यार, खुशी और साथ को तुम्हारे साथ यहां शेयर कर रहा हूं।’ संजय दत्त का प्यार भरा मैसेज देखने के बाद मान्यता ने भी इंस्टाग्राम पर पति के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘जैसे हम साथ बूढ़े हो रहे हैं, जैसे हम उम्र के साथ बदल रहे हैं, लेकिन एक चीज है जो ऐसी ही रहेगी और वो ये है कि तुम हमेशा मेरे रहोगे।’

देखें संजय दत्त की इंस्टाग्राम पोस्ट…

संजय दत्त और मान्यता दत्त के फैंस उन्हें तस्वीरों के कमेंट्स में बधाइयां दे रहे हैं। संजय दत्त और मान्यता दत्त की इन तस्वीरों को एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। बताते चलें कि संजय दत्त और मान्यता दत्त के दो बच्चे (शारान और इकरा) हैं। शारान और इकरा जुड़वा हैं। मान्यता ने शादी के दो साल 21 अक्टूबर, 2010 को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। संजय की पहली पत्नी रिचा शर्मा से उन्हें एक बेटी हुई थी, जिसका नाम त्रिशाला दत्त है। त्रिशाला विदेश में रहती हैं और अक्सर अपने पिता से मिलने मुंबई आती हैं।

देखें मान्यता दत्त की इंस्टाग्राम पोस्ट…

गौरतलब है कि आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर के ‘ड्रग फ्री इंडिया’ अभियान को समर्थन देते हुए संजय दत्त ने इन दिनों नशे के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है। संजय ने कैंपेन के समर्थन में सोशल मीडिया पर एक मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘मैं हमेशा से भारत से नशे को खत्म करने के लिए कुछ करना चाहता था। ड्रग फ्री इंडिया अभियान उसी दिशा की ओर एक कदम है। मेरे व्यक्तिगत अनुभवों के कारण ये मेरे दिल के बहुत करीब है और इसके जरिए मैं हमारे देश के युवाओं की मदद करना चाहता हूं।’

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply