पिता Sunil Dutt को याद कर भावुक हुए sanjay dutt, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

भले हीसुनील दत्त (Sunil Dutt) को फिल्मों में आने के लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा, लेकिन आज भी वह अपनी कलाकारी के दम पर अपने फैंस के दिलों में बसते हैं। सुनील दत्त को गुजरे हुए आज 17 साल पूरे हो गए हैं। जहां उनके फैंस उन्हें याद करते नजर आ रहे हैं। वही संजय दत्त (sanjay dutt) ने भी पिता सुनील दत्त को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।

  |     |     |     |   Published 
पिता Sunil Dutt को याद कर भावुक हुए sanjay dutt, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता और निर्माता सुनील दत्त (Sunil Dutt) को कोई भूला नही पाया हैं। सुनील दत्त (Sunil Dutt) ने  25 मई 2005 को दुनिया को अलविदा कहां था। लेकिन उन्होंने अपने बेहतरीन किरदारों से दर्शकों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई है। भले ही फिल्मों में आने के लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा, लेकिन आज भी वह अपनी कलाकारी के दम पर अपने फैंस के दिलों में बसते हैं। सुनील दत्त(Sunil Dutt) को गुजरे हुए आज 17 साल पूरे हो गए हैं। जहां उनके फैंस उन्हें याद करते नजर आ रहे हैं। वही संजय दत्त(sanjay dutt) ने भी पिता सुनील दत्त को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।

संजय दत्त(sanjay dutt) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता सुनील दत्त (Sunil Dutt)  के साथ एक खूबसूरत तस्वीर सझा कि है। इस तस्वीर में सुनील दत्त बैठे और संजय दत्त उनके कंधे पर हाथ रख पोज देते दिख रहे हैं। तस्वीर में बाप बेटे के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल है। अपने पिता सुनील दत्त (Sunil Dutt) की याद में संजय दत्त (sanjay dutt)  ने अपने फीलिंग्स को कैप्शन के जरिये जाहिर किया हैं। संजय दत्त ने लिखा, आपने ‘अच्छे-बुरे हर हालात में हमेशा मुझे रास्ता दिखाया है और मेरी रक्षा करने कि कोशिश कि है। आप मेरी ताकत, प्रेरणा और हर जरूरत में सहारा बने हैं। जो हर बेटे को अपने बाप से चहिए होता हैं, अपने मुझे सब दिया है । आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे पापा, आई मिस यू’।……. संजय दत्त (sanjay dutt)  का यह  इमोशनल पोस्ट  दखने के बाद फैंस पोस्ट पर सुनील दत्त की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे है और उन्हे होस्ला देते हुए कमेंट कर रहे है।

पिता को याद कर sanjay dutt  का भावुक पोस्ट

https://www.instagram.com/p/Cd-CbAGP6QF/

link पर click करे

वहीं सुनील दत्त (Sunil Dutt) की बेटी प्रिया दत्त ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है,जो लोगो के दिलो को छू गया। प्रिया ने अपने पिता के साथ अपनी कुछ यादगार तस्वीरों वाला एक वीडियो पोस्ट किया। क्लिप में प्रिया के पिता सुनील दत्त, उनकी मां नरगिस और उनके भाई-बहनों, संजय दत्त और नम्रता दत्त के साथ की कई तस्वीरें भी शामिल हैं। यह वीडियो बेहद इमोशनल करने वाला है। इस पोस्ट को शेयर कर प्रिया ने कैप्शन में लिखा- आज 25 मई 2005 को 17 साल हो गए। उस साल से मेरे जीवन में कई बदलाव आए है । मैंने उस एक व्यक्ति को खो दिया जो मेरे लिए मेरी पूरी दुनिया था और उसी साल मैंने अपने बेटे के जन्म दिया, जो अब मेरे लिए मेरी दुनिया है। “जीवन और मृत्यु एक धागा है, एक ही रेखा को अलग-अलग पक्षों से देखा जाता है” Sunildutt #nargisdutt।”

पिता की याद में priya dutt ने शेयर किया इमोशनल वीडियो !

https://www.instagram.com/p/Cd85Rymlb_c/

वीडियो के लिए link पर click करे

वैसे तो संजय दत्त(sanjay dutt)  ने अपने करियर में कई फिल्में की हैं। लेकिन संजय दत्त लिए फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ बेहद खास है। इस फिल्म में संजय दत्त ने अपने पिता सुनील दत्त (Sunil Dutt)के साथ काम किया हैं और खास बात यह है कि फिल्म में भी दोनों ने बेटे और पिता का किरदार निभाया है।

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply