संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने शेयर की मां की खूबसूरत तस्वीर, मान्यता दत्त ने भी किया कमेंट

सोशल मीडिया पर संजय दत्त की पहले पत्नी ऋचा शर्मा की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस इमोशनल कर देने वाली तस्वीर को संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने फैंस के साथ शेयर किया है।

  |     |     |     |   Published 
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने शेयर की मां की खूबसूरत तस्वीर, मान्यता दत्त ने भी किया कमेंट
त्रिशाला दत्त ने शेयर की मां की खूबसूरत तस्वीर

बॉलीवुड के मुन्ना भाई यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) की जिंदगी के बारे में तो अधिकतर सभी लोग जानते हैं। संजय दत्त की जिंदगी में न जाने कितने उतार चढ़ाव आए। संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब सोशल मीडिया पर संजय दत्त की पहले पत्नी ऋचा शर्मा की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस इमोशनल कर देने वाली तस्वीर को संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने फैंस के साथ शेयर किया है।

त्रिशाला दत्त ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनकी माँ बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। साथ ही फोटो में त्रिशाला भी दिखाई दे रही हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। संजय दत्त के फैंस इस तस्वीर पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं संजय दत्त की वर्तमान पत्नी मान्यता दत्त ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया है। मान्यता ने अपने कमेंट में लिखा है “Beautiful.”

सोनू निगम के सपोर्ट में आए अदनान सामी, गिरफ्तारी की मांग पर कहा- उन्हें अकेला छोड़ दो

त्रिशाला दत्त ने शेयर की मां की खूबसूरत तस्वीर

बता दें कि ऋचा शर्मा को उनकी बेटी त्रिशाला हमेशा याद करती है। त्रिशाला ने जिस तस्वीर को शेयर किया है वो काफी पुरानी है। यह तस्वीर 1988 की है। 1987 में संजय दत्त और ऋचा ने न्यूयॉर्क में शादी कर ली थी। शादी के कुछ सालों बाद पता चला कि ऋचा को कैंसर है। कैंसर से जुझते हुए ऋचा 1996 में चल बसीं। ऐसे में त्रिशाला के पास उनकी मां की अब सिर्फ यादें बची हैं।

कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार ने दिया ‘पर्सनल बॉडीगार्ड’, अजय देवगन ने कहा- धन्यवाद, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply