इलाज़ के लिए कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे संजय दत्त, मान्यता दत्त ने दी जानकारी, देखें तस्वीरें

संजय (Sanjay Dutt) को 3 स्टेज का एडवांस लंग कैंसर है, जिसका इलाज उन्होंने शुरू कर दिया है। 

  |     |     |     |   Updated 
इलाज़ के लिए कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे संजय दत्त, मान्यता दत्त ने दी जानकारी, देखें तस्वीरें
संजय दत्त और मान्यता दत्त की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के मुन्नाभाई यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) को कुछ दिनों पहले सांस लेने में परेशानी हुई तो उन्होंने अपना चेकअप कराया। जब संजय की रिपोर्ट सामने आई तो पता चला कि उन्हें लंग कैंसर है। संजय को 3 स्टेज का एडवांस लंग कैंसर है, जिसका इलाज उन्होंने शुरू कर दिया है। संजय की बीमारी को लेकर उनकी पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर की है। जो वायरल हो रही है।

संजय दत्त अपने कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका जाने वाले हैं, जहां वे लगभग तीन महीने तक अपना इलाज करवाएंगे। फिलहाल वे कैंसर के इलाज के लिए मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे। जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं।

इस दौरान संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त उनकी बीमारी को लेकर परेशान हैं। मान्यता को पूरा भरोसा है कि संजय जल्द ठीक हो जाएंगे। इस बात को उन्होंने अपने सोशल मीडिया में शेयर किया। मान्यता ने लिखा कि “मैं उन सभी का धन्यवाद करती हूं जिन्होंने संजय के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ की। इस कठिन समय से निकलने के लिए हमें ताकत और दुआओं की जरूरत है।


इसी के साथ ही मान्यता ने आगे लिखा “पिछले कुछ वर्षों से हमारा परिवार कई तरह की परेशानियों से गुजरा है, लेकिन मुझे भरोसा है कि ये समय भी गुजर जाएगा। मेरी संजू के फैंस के अपील है कि किसी भी तरह की अटकलों और अफवाहों पर भरोसा ना करें। हमारी बस अपने प्यार और सपोर्ट से मदद करें।

View this post on Instagram

🙏🏻

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

जब संजय दत्‍त के कैंसर की रिपोर्ट सामने आई तो उन्होंने एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्‍होंने लिखा मेरे दोस्तों, स्वास्थ्य उपचार के लिए मैं कुछ दिनों के लिए अपने काम से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने चाहने वालों से आग्रह करता हूँ कि वो बिल्कुल भी चिंता न करें और किसी तरह की अनावश्यक अटकलें न लगाएं। आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ मैं जल्द ही वापस लौटूंगा।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply