Sanjay Dutt Birthday: संजय दत्त को जन्मदिन पर भिजवाया ऐसा ‘तोहफा’, गुस्से से आगबबूला हुए बाबा

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt Birthday) का आज जन्मदिन है। प्रस्थानम फिल्म (Prasthanam Movie) से जुड़े इस मामले में 'शेमारू एंटरटेनमेंट' ने उन्हें लीगल नोटिस भिजवाया है।

Author   |     |     |     |   Published 
Sanjay Dutt Birthday: संजय दत्त को जन्मदिन पर भिजवाया ऐसा ‘तोहफा’, गुस्से से आगबबूला हुए बाबा
'शेमारू एंटरटेनमेंट' ने संजय दत्त को लीगल नोटिस भिजवाया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt Birthday) आज अपना 60वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोमवार को ‘बाबा’ के बर्थडे पर उनकी फिल्म प्रस्थानम (Prasthanam Movie Teaser) का टीजर रिलीज किया गया, लेकिन इस फिल्म की वजह से ही ‘शेमारू एंटरटेनमेंट’ ने उन्हें लीगल नोटिस भिजवाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय दत्त की यह फिल्म साल 2010 की तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म प्रस्थानम की हिंदी रीमेक है। ‘शेमारू एंटरटेनमेंट’ का दावा है कि ‘प्रस्थानम’ के हिंदी रीमेक के राइट्स उनके पास हैं। कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट केतन मारू ने संजय दत्त को कानूनी नोटिस भिजवाए जाने की पुष्टि की।

उन्होंने कहा, ‘हां हमने संजय दत्त और प्रस्थानम फिल्म के हिंदी रीमेक से जुड़े अन्य लोगों को लीगल नोटिस भेजा है, क्योंकि हमारे पास इसकी रीमेक के राइट्स हैं। उनकी फिल्म एक अवैध रीमेक है। हमने उनकी समस्या बढ़ाने के लिए लीगल एक्शन नहीं लिया है बल्कि हम चाहते हैं कि इस मामले में इंसाफ हो।’

केतन मारू ने आगे कहा, ‘हमारे अलावा अगर कोई प्रस्थानम का हिंदी रीमेक बनाता है तो वह सरासर अवैध होगा। हमने साल 2012 में प्रस्थानम फिल्म के राइट्स खरीदे थे। जब हमें पता चला कि संजय दत्त प्रस्थानम फिल्म का हिंदी रीमेक बना रहे हैं तो हमने इस बात को उनके सामने रखा कि फिल्म के राइट्स हमारे पास हैं। उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया और फिल्म बनाना जारी रखा।’

फिलहाल इस मामले में प्रस्थानम फिल्म के मेकर्स की ओर से अभी कोई बयान नहीं आया है। बताते चलें कि इस फिल्म का निर्देशन देवा कट्टा ने किया है। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त फिल्म की निर्माता हैं। फिल्म में जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अली फजल, चंकी पांडे और सत्यजीत दुबे अहम किरदारों में हैं।

संजय दत्त ने बेटी त्रिशाला को लेकर बयां किया अपना दर्द

माधुरी दीक्षित के नाम पर शरमा गए संजय दत्त, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply