सुपरहिट कन्नड़ फिल्म के सीक्वल केजीएफ चैप्टर 2 में दिखेंगे संजय दत्त! पहली मूवी के हीरो यश ने कही ये बात

कन्नड़ समेत हिंदी और अंग्रेजी भाषा में रिलीज हुई सुपरस्टार यश की फिल्म 'कोलार गोल्ड फील्ड' (केजीएफ) ने वर्ल्डवाइड 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर कई रिकॉर्ड बनाए। इसके सीक्वल 'केजीएफ चैप्टर 2' के लिए संजय दत्त को अप्रोच किया गया है।

Sanjay Dutt in Kannada actor Yash KGF Chapter 2
कन्नड़ फिल्म 'KGF' के सीक्वल 'KGF- चैप्टर 2' के लिए संजय दत्त को अप्रोच किया गया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ के साथ रिलीज हुई साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म ‘कोलार गोल्ड फील्ड’ (केजीएफ) की कमाई ने सभी को हैरत में डाल दिया था। स्थानीय भाषा कन्नड़ समेत हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज हुई इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। यह कन्नड़ सिनेमा इंडस्ट्री की सबसे महंगी फिल्म थी और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड भी ‘केजीएफ’ के नाम दर्ज हो गया है। फिल्म के हीरो यश ने बताया है कि इसके सीक्वल ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के लिए संजय दत्त को अप्रोच किया गया है।

एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में यश ने कहा, ‘फिल्म के मेकर्स ने दूसरे पार्ट के लिए संजय दत्त को रोल ऑफर किया है। हालांकि उनकी ओर से अभी इस बारे में हां या ना का जवाब नहीं आया है। शायद अन्य प्रोजेक्ट्स की डेट्स के साथ तालमेल बैठाने के बाद वो इस बारे में कुछ बोले। हमने पहली फिल्म के लिए भी उन्हें रोल ऑफर किया था, लेकिन उस समय अन्य फिल्मों में व्यस्त होने की वजह से वो ये फिल्म नहीं कर पाए थे। उम्मीद है कि इस बार संजय दत्त ‘केजीएफ चैप्टर 2′ में जरूर दिखाई देंगे।’

KGF में इसलिए संजय दत्त ने नहीं किया था काम!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पहली फिल्म में संजय दत्त ने इसलिए काम नहीं किया था क्योंकि यह एक क्षेत्रीय फिल्म थी और यश की फैन फॉलोइंग का दायरा कर्नाटक से आगे नहीं बढ़ा था। मेकर्स को उम्मीद है कि अब पहली फिल्म के सुपरहिट होने के बाद और यश का बॉलीवुड इंडस्ट्री तक में नाम होने के बाद शायद संजय दत्त इस फिल्म में काम करने से इंकार नहीं कर पाएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म के सीक्वल में संजय दत्त का नेगेटिव किरदार होगा। मेकर्स चाहते हैं कि अप्रैल-मई से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाए ताकि वह फिल्म को 2020 की शुरूआत में रिलीज कर सकें।

‘पानीपत’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं संजय दत्त

दो भागों में बनाई जाने वाली इस फिल्म में भी फीमेल लीड में श्रीनिधि शेट्टी नजर आएंगी। फिल्म की अन्य कास्टिंग इस समय चल रही है। मेकर्स संजय दत्त के जवाब का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बताते चलें कि आखिरी बार संजय दत्त किसी साउथ इंडियन फिल्म में साल 1998 में नजर आए थे। उस साल संजय ने सुपरस्टार नागार्जुन और राम्या कृष्णन के साथ तेलुगू फिल्म ‘चंद्रलेखा’ में काम किया था। इस समय संजय दत्त आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस पीरियड फिल्म में अर्जुन कपूर और कृति सेनन भी मुख्य किरदारों में हैं।

देखें संजय दत्त की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

Leave a Reply