संग्राम सिंह ने किया पायल रोहतगी के जज्बे को सलाम! पायल के चरित्र पर सवाल उठाने वालों को दिया ये करारा जवाब

'लॉकअप' (Lock upp) अब धीरे धीरे अपने फिनाले वीक की तरफ बढ़ चुका हैं। कैदियों में एक दूसरे को लेकर कड़ी से कड़ी टक्कर देखने को मिल रही हैं। वहीं सबसे अलग और शुरू से अकेले अपना खेल बखूबी और बेबाकी से खेलनेवाली पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को हर खिलाड़ी अपने रडार पर रख रहा हैं। लेकिन ये शेरनी हर मुश्किल पल को यूं चुटकियों से लांघ जाती हैं। पायल के इसी जज्बे को उनके मंगेतर कॉमनवेल्थ हैवी वेट रेसलर संग्राम सिंह सलाम करते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
संग्राम सिंह ने किया पायल रोहतगी के जज्बे को सलाम! पायल के चरित्र पर सवाल उठाने वालों को दिया ये करारा जवाब
पायल रोहतगी (फोटो: सोशल मीडिया)

‘लॉकअप’ (Lock upp) अब धीरे धीरे अपने फिनाले वीक की तरफ बढ़ चुका हैं। कैदियों में एक दूसरे को लेकर कड़ी से कड़ी टक्कर देखने को मिल रही हैं। वहीं सबसे अलग और शुरू से अकेले अपना खेल बखूबी और बेबाकी से खेलनेवाली पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को हर खिलाड़ी अपने रडार पर रख रहा हैं। लेकिन ये शेरनी हर मुश्किल पल को यूं चुटकियों से लांघ जाती हैं। पायल के इसी जज्बे को उनके मंगेतर कॉमनवेल्थ हैवी वेट रेसलर संग्राम सिंह सलाम करते हैं।

जिस तरह हाल ही लॉकअप के कैदीयो ने करणवीर बोहरा को लेकर पायल के कैरेक्टर पर निशाना साधा। और शिवम शर्मा ने पायल के मां न बन पाने के बात पर ताना कसा और उन्हें बददुआ दी। इस बात पर संग्राम सिंह ने नाराजगी दिखाई और करणवीर बोहरा ने भी इस बात का खण्डन किया और पायल को पूरा सपोर्ट किया।

संग्राम सिंह ने दिखाई कैदियों पर नाराजगी !

संग्राम सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात का विरोध किया और अपनी भावना को व्यक्त करते हुए लिखा कि,” जिस तरीके से लॉक अप के कैदियों द्वारा #payalrohtagi की अवहेलना की जा रही हैं, उनपर ताना कसा जा रहा है,खिंचाई की जा रही है, उसे यातना पहुंचाई जा रही है। ये कत्तई स्वीकारा नही जा सकता हैं और इससे आघात हो सकता हैं। लेकिन पायल योगा करती हैं और योगा से ही होगा। पायल लॉकअप शो जीतेगी ,अपने सच्चाई के दम पर, क्योंकि उसके साथ मां दुर्गा का आशीर्वाद हमेशा हैं।”

संग्राम सिंह के इस ट्वीट पर लोग बरसा रहे हैं अपना प्यार ! ट्विटर के जरिए कैदियों पर संग्राम सिंह के रोष और पायल के लिए सहानुभूति व्यक्त करनेवाले इस फीलिंग्स पर लोग अपना प्यार बरसा रहे हैं और पायल को सपोर्ट कर रहे हैं। शुरू से ही स्ट्रॉन्ग और इकलौती निष्पक्ष खेल खेलती हुई पायल को उनके चाहनेवालों का ढेर सारा प्यार मिल रहा हैं। और अब जब खेल अपने अन्तिम पढ़ाव पर आ चुका हैं ऐसे में पायल के साथ उनके फैंस खड़े हैं । जो ट्वीटर पर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

Anushka Sharma B’day: अनुष्का शर्मा की नेटवर्थ जानकर रह हैरान जाएंगे आप! साल में इतना कमाती हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply