एक बार फिर दिखेगी Samantha Ruth Prabhu और Vijay Deverakonda की जोड़ी, फैंस हुए खुश

साऊथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) की जोड़ी एक बार फिर से देखने को मिलेगी। इस बार ये जोड़ी एक तेलुगु फैमिली फिल्म के लिए फिर से एक साथ आ रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन शिव निर्वाण द्वारा किया जाएगा। उन्हें इससे पहले 2018 की फिल्म 'महानती' में एक साथ देखा गया था।

  |     |     |     |   Updated 
एक बार फिर दिखेगी Samantha Ruth Prabhu और Vijay Deverakonda की जोड़ी, फैंस हुए खुश
सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा (फोटो: सोशल मीडिया)

साऊथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) की जोड़ी एक बार फिर से देखने को मिलेगी। इस बार ये जोड़ी एक तेलुगु फैमिली फिल्म के लिए फिर से एक साथ आ रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन शिव निर्वाण द्वारा किया जाएगा। उन्हें इससे पहले 2018 की फिल्म ‘महानती’ में एक साथ देखा गया था।

समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा ने इससे पहले साल 2018 में फिल्म महानती में एक साथ नजर आए थे। वहीं अब ये दोनों एक बार फिर तेलुगु फैमिली फिल्म में साथ काम करते हुए नजर आएँगे। समांथा ने ट्विटर पर घोषणा की है।

समांथा प्रभु ने अपने ट्वीट में लिखा है कि यह एक बहुत ही खास टीम है जिसका हिस्सा बनने के लिए वो इंतजार नहीं कर सकतीं। कई फैंस ने लिखा कि वे इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

हाल ही में समांथा को तेलुगु फिल्म ‘पुष्पा’ के आइटम सॉन्ग में देखा गया था, जिसमें उन्होंने ‘ओ अंतवा’ पर डांस किया था। वह अगली बार तमिल रोमांटिक कॉमेडी काथु वकुला रेंदु काधल में दिखाई देंगी। विग्नेश शिवन द्वारा निर्देशित फिल्म में विजय सेतुपति और नयनतारा भी हैं। इस फिल्म को हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।

Ranveer Singh को चाहिए लड़की या लड़का? Deepika Padukone सुन रही है न आप?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के किये यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply