Samantha Prabhu ने तलाक के बाद लिए 250 करोड़ रुपए? एक्ट्रेस ने कॉफी विद करण में किया खुलासा!

गुरूवार शाम कॉफी विद करण में समांथा ने अपना डेब्यू किया. शो में एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बातें की. होस्ट करण जौहर ने समांथा से उनके तलाक के बारे में कई सवाल पूछे.

  |     |     |     |   Updated 
Samantha Prabhu ने तलाक के बाद लिए 250 करोड़ रुपए? एक्ट्रेस ने कॉफी विद करण में किया खुलासा!
समांथा प्रभु और करन जौहर (फोटो: सोशल मीडिया)

साउथ एक्ट्रेस समांथा प्रभु (Samantha Prabhu) अपने तलाक की खबरों को लेकर काफी समय तक सुर्ख़ियों में रही थीं. वहीं अब एक बार फिर से समांथा के तलाक और एलिमनी की चर्चा शुरू हो गई है. गुरूवार शाम कॉफी विद करण में समांथा ने अपना डेब्यू किया. शो में एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बातें की. होस्ट करण जौहर ने समांथा से उनके तलाक के बारे में कई सवाल पूछे.

शो में करण जौहर ने समांथा प्रभु से सवाल पूछा कि, ‘आपने अभी तक अपने बारे में सबसे वाहियात बात क्या पढ़ी है?’ करण के इस सवाल पर समांथा ने जवाब देते हुए कहा, ‘मैंने एलिमनी में 250 करोड़ रुपये लिये हैं. मैं रोज उठती हूं और सोचती हूं कि कब इनकम टैक्स ऑफिसर आएंगे और देखेंगे कि मेरे पास कुछ नहीं है.

इसी के साथ समांथा ने कहा कि ट्रोल्स ने पहले यह अफवाह शुरू की कि मैंने इतने पैसे लिए हैं. फिर उसके बाद उन्होंने एक कहानी बनाई कि मैंने प्री-नप साइन किया है, तो मैं एलिमनी मांग ही नहीं सकती हूं. यह मेरे लिए सबसे ज्यादा खूबसूरत था.’

इतना ही नहीं करण जौहर ने समांथा प्रभु से आगे सवाल किया कि उनकी जिंदगी तलाक के बाद कैसी चल रही हैं. इस पर समांथा ने बताया कि यह समय उनके लिए बेहद मुश्किल भरा रहा है. लेकिन अब वह पहले से और भी ज्यादा ताकतवर हो गई हैं.

वहीं जब करण ने समांथा से उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) को लेकर सवाल पूछा कि उनके और पति के बीच हार्ड फीलिंग्स हैं? जिस पर समांथा ने कहा कि अगर इसका मतलब है कि हम एक कमरे में साथ हैं तो आपको नुकीली चीजें छुपानी पड़ेंगी, तो इसका जवाब हां है. उन्होंने आगे कहा कि अभी उनके बीच आपसी सहमति नहीं है. लेकिन उन्हें इस बात की पूरी उम्मीद है कि भविष्य में यह भी हो जाएगा.

RRR पर ब्रिटिश प्रोफेसर का निशाना, कहा- हिंसक ‘हिंदू राष्ट्रवादी’ फिल्म, जिसे मोदी सरकार ने हवा दी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply