सलमान खान के ‘विलेन’ का सिक्स पैक एब्स अवतार आया सामने, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

सलमान खान (Salman Khan) के 'विलेन' किच्चा सुदीप की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिन पर उनके फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं। इन तस्वीरों को देख आप भी चौंक जाओगे।

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान के ‘विलेन’ का सिक्स पैक एब्स अवतार आया सामने, तस्वीरें हो रही हैं वायरल
सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

दबंग 3 में सलमान खान (Salman Khan) के साथ शानदार एक्टिंग करते नजर आए साउथ ऐक्टर किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeepa) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार सलमान खान के ‘विलेन’ किच्चा सुदीप की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिन पर उनके फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं। इन तस्वीरों को देख आप भी चौंक जाओगे।

किच्चा सुदीप अपने नए अवतार को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। किच्चा ने अब जिम में पसीना बहाकर शानदार बॉडी तैयार की है। फैंस उन्हें ‘बॉस’ बुलाने लगे हैं। किच्चा ने कई तस्वीरें जिम से शेयर की हैं। जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

सलमान खान को बिगबॉस 8 के कंटेस्टेंट गौतम गुलाठी ने दिया ख़ास गिफ्ट, ट्विटर पर शेयर की ये तस्वीर

View this post on Instagram

Efforts,,,,Invest it to do better.

A post shared by KicchaSudeepa (@kichchasudeepa) on

किच्चा सुदीप की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें सभी उनकी मेहनत की तारीफ कर रहे हैं। किच्चा ने जो तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं उनमें वह एक दम नए लुक में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ किच्चा ने कैप्शन में लिखा है “Efforts,,,,Invest it to do better.”

बता दें दबंग 3 में किच्चा सुदीप के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी। जिसके बाद से किच्चा लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। इससे पहले सलमान ने अपने विलेन को एक कीमती कार भी गिफ्ट की थी जिसकी काफी चर्चा हुई। सलमान फिल्म में उनके काम से बहुत खुश हुए थे।

Raveena Tandon ने बेटी के साथ कुछ इस अंदाज में बनाया टिकटॉक, वीडियो देख आपके उड़ जाएंगे होश, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply