CONFIRMED: ‘दबंग 3’ के सांग ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ में सलमान खान के साथ ठुमके लगाएगा ये सुपरस्टार, तैयारी हुई शुरू

सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) में 'मुन्ना बदनाम हुआ' गीत पर फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा (Prabhu Deva) ने ये कंम्फर्म किया है कि वे इस सुपरहिट सांग में सलमान के साथ ठुमके लगाते हुए नज़र आएँगे। उन्होने इस के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है।

Author   |     |     |     |   Updated 
CONFIRMED: ‘दबंग 3’ के सांग ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ में सलमान खान के साथ ठुमके लगाएगा ये सुपरस्टार, तैयारी हुई शुरू
सलमान खान की तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम )

सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) को लेकर लोगों में एक्साईटमेंट बढ़ती ही जा रही है। पिछले ही हफ्ते, इस फिल्म के दो वीडियो सांग लांच किए गए थे। उनमे से एक है ‘यु करके’ (Yu Karke) और दूसरा ‘हुड हुड दबंग’ (Hud Hud Dabangg) है।

फिल्म के ट्रेलर में ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ सांग देखा गया है तब से फैंस चुलबुल पांडे को इस गीत पर परफॉर्म करते हुए देखने का इंतज़ार कर रहे है और अब ये इंतज़ार ख़तम हो चुका है क्योंकि इस फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा (Prabhu Deva) ने ये कंम्फर्म किया है कि वे इस सुपरहिट सांग में सलमान के साथ ठुमके लगाते हुए नज़र आएँगे।

एक प्रसिद्ध अख़बार की रिपोर्ट के मुताबिक, पहले मुन्ना बदनाम हुआ सांग में केवल सलमान और वरीना हुसैन ही नज़र आने वाले थे पर ‘मुन्नी बदनाम हुई’ (Munni Badnam Hui) सांग से थोड़ा बेहतर करने के लिए सलमान ने प्रभुदेवा को अपने साथ डांस में शामिल होने का प्रस्ताव रखा। प्रभु ने इस खबर को कन्फर्म किया है और कहा है कि वे सलमान की रिक्वेस्ट को कभी भी मना नहीं कर सकते और उनके साथ इस सांग का हिस्सा बनने के लिए बेहद खुश है।

प्रभुदेवा आगे कहते है कि- ‘सलमान के साथ ‘मेरा ही जलवा’ में काम करना बेहतरीन था। मैं उनके अनुरोध को कभी मना नहीं कर सकता। मुझे उम्मीद है कि लोग हम दोनों को साथ देख कर खुश होंगे।’

एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभुदेवा की कन्फर्मेशन के बाद उनके कॉस्ट्यूम को लेकर तैयार शुरू की जा चुकी है। कहा जा रहा है कि सलमान और प्रभु दोनों ही फंकी ब्लैक जैकेट में नज़र आने वाले है।

बता दें कि ‘दबंग 3’ में सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान एक इलावा किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) और अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) भी नज़र आने वाले है। ये फिल्म 20 दिसंबर, 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

हिंदी रश की लेटेस्ट वीडियो में देखें बॉलीवुड रैपर बादशाह ने दिया भोजपुरी फिल्म के लिए ऑडिशन 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply