सलमान खान फिर बने सिंगर, इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट संग गाया देवानंद का ये सुपरहिट गाना, देखिए वीडियो

सलमान खान (Salman Khan Video) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ये इंडियन आइडल के सीजन 9 में नजर आ चुके कंटेस्टेंट थुपेटन (Thupten Tsering) के साथ गाना गाते नजर आ रहे हैं। देखिए ये खूबसूरत वीडियो।

Author   |     |     |     |   Updated 
सलमान खान फिर बने सिंगर, इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट संग गाया देवानंद का ये सुपरहिट गाना, देखिए वीडियो
सलमान खान एक बार फिर सिंगिंग करते नजर आए(फोटो:ट्विटर)

सलमान खान (Salman Khan Video) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ये इंडियन आइडल के सीजन 9 में नजर आ चुके कंटेस्टेंट थुपेटन (Thupten Tsering) के साथ नजर आ रहे हैं। इसमें ये उनके साथ गाना गाते दिख रहे हैं। इस वीडियो को एक्टर ने शेयर करते हुए कहा है कि इसे खेलमंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) और अरुणाचल प्रदेश के सीएम भी जरूर देखेंगे। इस वीडियो में थूपेटेन ने जो जज्बे भरी बातें कही है वो सुनकर आप भी उन्हें सलाम करेंगे।

इस वीडियो के शुरुआत में सिंगर थुपेटन एक प्रेरणादायक शायरी कहते नजर आ रहे हैं। इसमें वो कहते हैं, ‘मंजिल मिले ना मिले ये तो मुकद्दर की बात है, हम कोशिश भी ना करें ये तो गलत बात है। जिंदगी जख्म से बड़ी है, वक्त को मरहम बनाना सीखो, हारना तो है मौत से एक दिन फिलहाल जिंदगी जीना सीखो।’ इस शायरी को सुनकर सलमान खान (Salman Khan Movies) भी थुपेटन की तारीफ करने लगे। इसके बाद दोनों ने देवानंद के सुपरहिट सॉन्ग ‘लेना होगा जन्म हमें कई कई बार’ गाने को मिलकर गाया।

देखिए ये बेहतरीन वीडियो…

View this post on Instagram

@thupten_the_solo_performer_889

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

आपको बता दें कि अरुणाचल प्रदेश के थुपेटन दिव्यांग हैं। लेकिन उनकी ये कमी उनके जज्बे के आगे छोटी पड़ गई। ये सोलो परफॉर्मर के नाम से सोशल मीडिया पर फेमस हैं। इन्होंने 2016 में इंडियन आइडल के नौवें सीजन में टॉप 12 में अपनी जगह बनाने में सफलता हासिल की थी। इनके परफॉरमेंस और जज्बे को देखकर शो पर गेस्ट जज के तौर आए सचिन तेंदुलकर ने भी उनकी खूब तारीफ की थी। थुपेटन जब 5 साल के थे तब उन्होंने अपने दोनों हाथ गंवा दिए थे। अपने ऑडिशन के दौरान ये फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का चना मेरेया गाने से तीनों जज की खूब तारीफ पाई थी।

सलमान खान सिर्फ बेहतरीन एक्टर ही नहीं, एक अच्छे पिता भी बन सकते हैं

यहां देखिए सलमान खान पर एक बार फिर आई बड़ी मुसीबत, इस गंभीर मामले में दर्ज हुआ मुकदमा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

    Anonymous

    35

    Anonymous

    12

Leave a Reply