दीपवीर और प्रियंका-निक को छोड़ सलमान खान इस जोड़ी के लिए गाते-झूमते आए नजर

सलमान खान दीपवीर या प्रियंका-निक की शादी नहीं बल्कि दिव्या और कुणाल की शादी के लिए वे इन दिनों थाइलैंड के फुकेट नामक जगह पर चल गए हैं।

By   |    |   1,123 reads   |  0 comments
दीपवीर और प्रियंका-निक को छोड़ सलमान खान इस जोड़ी के लिए गाते-झूमते आए नजर

शादियों ने तो बॉलीवुड में धमाल मचा दिया है। लेकिन दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी के अलावा एक और शादी है जिसके लिए सलमान खान सबकुछ छोड़कर निकल गए। इनकी शादी के लिए सलमान खान ना केवल गए बल्कि वहां पर जाकर गाते-झूमते नजर आए। ओ जाने जाना… गाना गाकर लोगों का दिल चुरा लिया। यहां पर उनकी आवाज बहुत ही प्यारी लग रही है। एक बार फिर सलमान दिल खोलकर झूमते दिखे हैं।

सलमान खान ने जब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो डाला तो एक पल के लिए लगा कि ये गाना वे दीपवीर या प्रियंका-निक की शादी या रिसेप्शन में गाए होंगे। लेकिन उन्होंने ये गाना दिव्या और कुणाल की शादी पर गाया है। इसके लिए वे इन दिनों थाइलैंड के फुकेट नामक जगह पर चल गए हैं। ओ जाने जाना… गाने को सुनकर वहां पर मौजूद लोग चिल्ला रहे हैं और सलमान खान ना केवल गाना गाए बल्कि नाचते हुए भी दिखे। हमें तो ये नजारा बहुत प्यारा लग रहा है। दिव्या और कुणाल भी दीपवीर और निकयंका की तरह ही लव बर्ड्स हैं जो कि 2015 में पहली बार मिले थे।

वैसे एक बात यहां समझ में आ रही है कि दिव्या और कुणाल इनके लिए बहुत खास हैं। इसलिए तो सलमान खान रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिसेप्शन पार्टी में भी नहीं गए लेकिन थाइलैंड चले गए। प्रियंका और निक की शादी के लिए वैसे तो भी सलमान खान नहीं जाने वाले थे। क्योंकि फिल्म भारत के लिए सलमान की ओर से प्रियंका चोपड़ा को ऑफर मिला था लेकिन प्रियंका ने फिल्म छोड़ दिया। इस बात को लेकर सलमान थोड़े नाराज भी दिखे थे। बताते चलें कि इन दिनों सलमान भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बावजूद भी वे अपना समय निकालकर दिव्या और कुणाल की शादी के लिए निकल पड़े।

देखिए सलमान खान का एक वीडियो…

यहां देखिए सलमान खान की कुछ तस्वीरें…

Leave a Reply