ईद पार्टी में Shehnaaz Gill ने लुटाया Salman Khan पर जमकर प्यार, देखें वीडियो

इन दिनों बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) और पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की शानदार बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने अपनी फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में शहनाज को रोल भी ऑफर किया है। इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो मालूम नहीं। वहीं इसके बाद से सलमान और शहनाज को कई जगह एक साथ स्पॉट भी किया गया है। अब इनकी बॉन्डिंग का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है।

  |     |     |     |   Updated 
ईद पार्टी में Shehnaaz Gill ने लुटाया Salman Khan पर जमकर प्यार, देखें वीडियो
सलमान खान और शहनाज गिल (फोटो: सोशल मीडिया)

इन दिनों बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) और पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की शानदार बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में शहनाज को रोल भी ऑफर किया है। इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो मालूम नहीं। वहीं इसके बाद से सलमान और शहनाज को कई जगह एक साथ स्पॉट भी किया गया है। अब इनकी बॉन्डिंग का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है।

ईद के मौके पर मंगलवार को सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता ने एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बॉलीवुड के बड़े बड़े सेलेब्स ने शिरकत की। इन सबके बीच जिसने सबसे ज्यादा लाइमलाइट लूटी वो थीं शहनाज गिल। अर्पिता खान की ईद पार्टी में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नजर आना बताता है कि वे सलमान खान के फेवरेट्स क्लब में शामिल हो चुकी हैं।

अर्पिता खान की ईद पार्टी (Arpita Khan Eid Party 2022) में सलमान और शहनाज (Shehnaaz Gill) का अलग ही बॉन्ड देखने को मिला। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज और सलमान आपस में बात कर हंस रहे हैं। शहनाज-सलमान को बार बार गले से लगाती हैं, उन्हें किस करती हैं और सलमान खान को पैंपर करती हैं। शहनाज सलमान को हाथ पकड़कर अपनी गाड़ी तक ले गईं।

इतना ही नहीं सलमान खुशी-खुशी शहनाज को बाय करने उनकी गाड़ी तक गए। इसके बाद गाड़ी के अंदर बैठने से पहले शहनाज सलमान खान को गाल पर हाथ लगाकर प्यार भी जताया।

जब Ex बॉयफ्रेंड Pawan Singh संग बेहद बोल्ड हुईं Akshara Singh, देखें रोमांस से भरपूर VIDEO

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply