सलमान खान ने शेयर की शरमिन सहगल का बर्थडे मनाने वाली तस्वीर, लेकिन काट दिया ऐश्वर्या राय बच्चन का चेहरा

संजय लीला भंसाली (Sanaj Leela Bhansali) के साथ फिल्म हम दिल दे चुके सनम में साथ काम कर चुके सलमान खान (Salman Khan Twitter) ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस फिल्म के सेट से एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।

Author   |     |     |     |   Updated 
सलमान खान ने शेयर की शरमिन सहगल का बर्थडे मनाने वाली तस्वीर, लेकिन काट दिया ऐश्वर्या राय बच्चन का चेहरा
सलमान खान और संजय लीला भंसाली शरमिन सहगल का बर्थडे मनाते हुए। (फोटोः ट्विटर)

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali)  भांजी शरमिन सहगल और जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी को आने वाली फिल्म ‘मलाल’ में लॉन्च करने जा रहे हैं। एक दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर (Malaal Trailer) भी रिलीज किया गया है। संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म हम दिल दे चुके सनम में साथ काम कर चुके सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस फिल्म के सेट से एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।

सलमान खान (Salman Khan) ने जो फोटो शेयर की है, उसमें सलमान खान ने वहीं कपड़े पहने हुए हैं, जो उन्होंने हम दिल दे चुके सनम के सॉन्ग आंखों की गुस्ताखियां में पहने हुआ था। उन्होंने काले कुर्ता-पयजामा और एक लाल चुन्नी पहनी हुई थी। सलमान खान यंग शरमिन सहगल का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं और शरमिन सहगल (Sharmin Segal)अपने अंकल संजय लीला भंसाली को बर्थडे केक खिला रही है।

यहां देखिए सलमान खान का ट्वीट

सलमान खान ने क्रॉप किया ऐश्वर्या राय बच्चन का चेहरा

इस फोटो भारतीय परिधान में एक महिला भी दिखाई दे रही हैं, लेकिन उनका चेहरा काट दिया गया है। लेकिन जिन्हें इस सॉन्ग का वीडियो याद होगा तो उन्हें पता चलेगा कि यह कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन है। ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan Look) ने यही कपड़े इस गाने में पहने हुए हैं।

यहां देखिए हम दिल दे चुके सनम का सॉन्ग आंखों की गुस्ताखियां

सलमान खान ने शरमिन सहगल दिया ये मैसेज

सलमान खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वक्त आ गया है ब्यूटीफुल शरमिन सहगल को सिल्वर स्क्रीन पर ब्लूम करने का। वह मलाला फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। यह नई जर्नी तुम्हें (शरमिन सहगल) सबका प्यार और अच्छा नसीब दे।

यहां देखिए शरमिन सहगल की डेब्यू फिल्म मलाल का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply