शाहरुख-सलमान खान बड़े पर्दे पर दिखेंगे एक साथ, इस बड़े डायरेक्टर के साथ मिला सकते हैं हाथ!

जब से इन दो सुपरस्टार की दोस्ती हुई है दर्शक इन्हें एक साथ लीड रोल में देखने के लिए उत्सुक हैं। लगता है अब ऑडियंस का ये इंतजार खत्म होने वाला है। ये दोनों जल्द ही बॉलीवुड के एक बड़े डायरेक्टर की अगली फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
शाहरुख-सलमान खान बड़े पर्दे पर दिखेंगे एक साथ, इस बड़े डायरेक्टर के साथ मिला सकते हैं हाथ!
शाहरुख खान और सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और बादशाह शाहरुख खान की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आती है। कुछ सालों पहले इनके बीच हुए मनमुटाव के बाद दोबारा इनमें पैचअप होने के बाद ये एकसाथ कई शोज और फिल्मों में भी दिखे थे। 2017 में सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरूख खान ने कैमियो रोल किया था। वहीं, सलमान खान ने शाहरुख खान की फ‍िल्‍म ‘जीरो’ में एक गाने में गेस्‍ट अपीयरेंस दी।

फिल्मों में अभी तक दोनों बस थोड़ी देर के लिए ही नजर आए हैं। पैचअप के बाद ऐसी कोई फिल्म नहीं आई जिसमें ‘करण अर्जुन’ की तरह इनका एक साथ लंबा या मजबूत किरदार हो। लेकिन खबरों की मानें तो दर्शकों की मांग और चाहत को समझते हुए डायरेक्टर संजय लीला भंसाली इन दोनों को एक साथ लीड रोल में दर्शकों के सामने लाने की तैयारी में हैं। हालांकि, अभी फिल्म के नाम, स्टारकास्ट या किसी तरह की ऑफिशियली घोषणा नहीं हुई है। लेकिन इन दो बड़े स्टार्स को एक साथ देखना काफी दिलचस्प होगा।

पहले किन फिल्मों में ये दो स्टार्स ने किया है काम
इससे पहले इन दो स्टार्स ने ‘करण अर्जुन’, ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ और ‘कुछ-कुछ होता है’ जैसी हिट फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। हालांकि, इसके अलावा ये दोनों ‘हर दिल जो प्यार करेगा’, ‘ट्यूबलाइट’ और ‘जीरो‘ में भी काम किया है लेकिन इनमें इन दोनों के साथ में काफी कम देर के सीन्स थे।

संजय लीला भांसली के साथ इन स्टार्स की फिल्में
बता दें कि संजय लीला भंसाली के साथ सलमान खान ने 1996 में ‘खामोशी : द म्‍यूज‍िकल’ और 1999 में ‘हम द‍िल दे चुके सनम’ में साथ काम किया था। वहीं शाहरुख खान संजय लीला भंसाली के साथ 2002 में ‘देवदास’ में काम कर चुके हैं। 2018 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ ब्लॉबस्टर साबित हुई थी। अब देखना है कि इन दो सुपस्टार के साथ ये बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल करते हैं।

वीडियो में देखिए शाहरूख खान की गरीबी भरी बचपन की कहानी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

मुकेश कुमार गजेंद्र
प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply